UP पुलिस को बड़ी कामयाबी, CTET सॉल्वर गैंग के 18 लोग गिरफ्तार, सरगना फरार

नोएडा में पुलिस ने CTET में धांधली करने वाले बड़े गिरोह का फर्दाफाश हुआ है

नोएडा में पुलिस ने केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) में धांधली करने वाले बड़े गिरोह का फर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एक होटल से 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात ये है कि CTET परीक्षा का ठेका लेने वाला जिस सॉल्वर गैंग के 18 सदस्यों को पकड़ा गया है उसमें दिल्ली पुलिस का इंस्पेक्टर, सीआईएसएफ का सिपाही, सेना का रिटायर जवान और 5 महिलाएं भी शामिल हैं. इनके कब्जे से कई लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की गई हैं.

होटल में छापामार कर पकड़ा

गुरुवार सुबह पुलिस ने होटल पर छापा मारकर इस गिरोह के सदस्यों को पकड़ लिया. इसमें 13 पुरुष और 5 महिलाएं हैं. आरोपियों में सेना का एक रिटायर्ड जवान भी है. आरोपियों से मोबाइल, पेपर वर्क, एडमिट कार्ड समेत लग्जरी गाड़ियां भी मिली हैं. जांच में सामने आया की यह गिरोह कई जिलों में फैला हुआ है. आरोपियों से पूछताछ के बाद इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं.

सरगना पवन दहिया अभी भी फरार

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में परीक्षा देने जा रहे गिरोह के ये सदस्य भवानी, राम अवतार, शिवराम सिंह, विकास, सुनील, अनिल, अमित यादव, बृजेश, प्रमोद, गजेंद्र ,राजेश, सहित 13 पुरुष तथा 5 महिलाओं को थाना सेक्टर 58 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह का सरगना पवन दहिया है. सरगना पवन दहिया अभी भी फरार है.

यह भी पढ़ें- धनकुबेर कांड पर बड़ी खबर, पीयूष के बेटों को DGGI ने छोड़ा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles