दिल्ली पुलिस की मिली बड़ी कामयाबी, 26 जनवरी को हुई हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: 26 जनवरी को दिल्ली (Delhi) में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस हिंसा में बवाल मचाने वाले आरोपी सुखदेव सिंह पर दिल्ली (Delhi) में पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था जिसे चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि हिंसा मचाने वाला सुखदेव सिंह दिल्ली से चंडीगढ़ फरार हो गया था, जिसे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी सुखदेव सिंह
आरोपी सुखदेव सिंह

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी सुखदेव सिंह ने कबूला है कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हिंसा मचाने वाली भीड़ का नेतृत्व कर रहा था। पुलिस ने इसके अलावा हिंसा में शामिल आरोपियों- दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए मदद करने वालो यानि इनकी पहचान बताने वालो को 1 लाख रुपये के इनाम देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस ने अपने राज्यसभा सदस्यों को जारी किया व्हिप

इसके और आरोपी है जो पुलिस की लिस्ट में शामिल है जिनपर इनाम रखा गया है, आरोपियों जजबीर सिंह, बूटा सिंह और इकबाल सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। चंडीगढ़ में पकड़े गए आरोपी सुखदेव सिंह की गिरफ्तारी के साथ इस मामले में अब तक की कार्रवाई में 127 लोग गिरफ्तार हो चुके है। इससे पहले दिल्ली के रहने वाले हरप्रीत सिंह, हरजीत सिंह और धर्मेंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस इस बवाल के आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल रिकॉर्डिंग के आधार पर खोजबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ें : वैलेंटाइन वीक में मस्ती कर रही आलिया, पानी में लगा रही आग

Related Articles

Back to top button