#BigBoss: आकाश ने कहा- क्लीवेज दिखा, अर्शी खान ने तोड़ दिया अपनी कुर्ती का बटन

0

नई दिल्ली। बिग बॉस-11 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका  है और इसकी टीआरपी भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शो की शुरुआत से ही अर्शी खान काफी कॉंन्ट्रोवर्सी क्रिएट करती आ रही हैं। हम आससे ये बिल्कुल नहीं कहेंगे की अर्शी ने इस बार कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते क्योंकि अर्शी तो अपनी ऊट पटांग हरकतों के लिए पहले से ही काफी फेमस हैं। तो चलिए अब आपको अर्शी के नए कांड के बारे में बताते हैं।

दरअसल शो के दौरान आकाश डडलानी और अर्शी से उनसे क्लीवेज दिखाने के लिए कहते हैं जिसे अर्शी तुरंत मान लेती हैं और अपनी कुर्ती का एक हुक तोड़ देती ताकि उनकी टीआरपी शो में बढ़ जाए लेकिन अगले ही पल अर्शी को समझ आ जाता है कि शायद उनके कदम ज्यादा ही बहक रहे हैं और उन्होंने तुरंत विकास से कहा सलमान मारेगा।

असल में माजरा ये है कि बंदगी कालरा, आकाश डडलानी और अर्शी खान तीनों बिग बॉस के घर के गार्डन में मस्ती के मूड में मदमस्त होकर मस्ती कर रहे थे, पर थोड़ी देर में ही पता नहीं अर्शी को क्या सूझा और वो डांस करने लगीं। अर्शी को डांस करता देख आकाश ने उनके पास जाकर धीरे से कहा कि सिर्फ़ डांस करने से कुछ नहीं होने वाला, तुझे कुछ और करना चाहिए। इस बात को सुनकर अर्शी थोड़ी देर तक सोचती रहीं फिर उन्होंने आकाश से पूछा तो आखिर ऐसा क्या करूं।

इस पर आकाश ने उनसे कहा कि तू अपनी क्लीवेज दिखा तब ही तुझे फुटेज मिलेगा। इस बात को सुनने के बाद अर्शी थोड़ी देर सोचने के बाद अपनी कुर्ती का हुक तोड़ देती हैं। अर्शी की इस हरकत के बाद बंदगी वहां से नौ-दो-ग्यारह हो जाती हैं। अर्शी को भी तुरंत समझ में आता है कि शायद उन्होंने कुछ गलत कर दिया है इसलिए वो भी ये कहते हुए वहां से कल्टी ले लेती हैं कि सलमान बहुत मारेगा।

आपको बता दे कि अर्शी की इस हरकत पर शायद अभी बिग-बॉस की नज़र नहीं पड़ी है तभी तो उनका कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ लेकिन अर्शी की पता होना चाहिए कि बिग बॉस की नज़र से न कोई बचता है और न कुछ छुपता है।

loading...
शेयर करें