Bigg Bos 14: बिग बॉस 14 के घर में एजाज ख़ान की जगह आई यह नई मेहमान

बिग बॉस 14 का आज रात का एपिसोड साप्ताहिक टास्क के साथ शुरू हुआ। जिसका पहला राउंड रुबीना दिलैक की टीम ने जीता, जिसमें अभिनव शुक्ला, देवोलीना, राखी सावंत और विकास गुप्ता शामिल थे।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Bos 14) का आज रात का एपिसोड साप्ताहिक टास्क के साथ शुरू हुआ। जिसका पहला राउंड रुबीना दिलैक की टीम ने जीता, जिसमें अभिनव शुक्ला, देवोलीना, राखी सावंत और विकास गुप्ता शामिल थे।

जीतने वाले टीम को बेडरूम का ईस्तेमाल करने की अनुमति दी गई थी, और हारने वाली टीम को बगीचा में ही सोना था। यह टास्क का एक हिस्सा था।निक्की तंबोली जो गेम में हारने वाले के टीम से थी वह घर के अंदर जाकर पेस्ट्री का खाने लगी। हारने वाले सदस्यों में से वह पेस्ट्री खाने पहली महिला थी। पेस्ट्री खाने के लिए देवोलीना निक्की पर भड़क गई। देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 14 के घर में एज़ाज खान के प्रॉक्सी के रूप में प्रवेश किया है।

शो के एक पिछले एपिसोड में एली गोनी और राखी सावंत को चुटकुले सुनाते हुए देखा गया था। राखी ने एली से फ्रंट-फुट पर गेम खेलने और कदम बढ़ाने के बारे में पूछा। खेल के दौरान विकास गुप्ता ने कहा कि वह ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं और कुछ समय के लिए बिस्तर का उपयोग करने के लिए कहा है। राहुल वैद्य ने कहा कि विकास अच्छी तरह से महसूस नहीं कर रहे थे, इसलिए वह विरोधी टीम से कई लोगों को नहीं हटाएंगे।

यह भी पढ़े:Big Boss 14: राखी पर बरसे उनके ‘गॉडफादर’ सलमान, कहा- बेहदूगी नहीं…

Related Articles