Bigg Boss 12: लोनावला नहीं बल्कि इस जगह होगी खास ओपनिंग, शो में किए गए ये बदलाव

0

टीवी जगत का लोकप्रिय रेयालिटी शो बिग बॉस के हर सीजन का इंतज़ार दर्शक बड़ी बेसबरी से करते हैं। बहुत लोगों का सपना है कि वे बिग बॉस में जाएं और अपने कैरियर को पुष दें। इस शो की बेहतरीन मेजबानी सलमान खान ने काफी अच्छे से संभाल रखी है। बिग बॉस सीजन 11 के बाद अब सीजन 12 सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार है। जल्द ही टीवी पर हमे बिग बॉस 12 देखने को मिलेगा। इस सीजन को लेकर चर्चा हो रही है कि इस बार शो लोनावला नहीं बल्कि किसी और जगह लांच होगा।

Bigg Boss 12: लोनावला नहीं बल्कि इस जगह होगी खास ओपनिंग, शो में किए गए ये बदलाव

फिलहाल शो के इस सीजन का प्रोमो और लोगो सामने आ चुका है। कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं। हर बार बिग बॉस की खास ओपनिंग मुंबई के पास स्थ‍ित लोनावला में होती है, लेकिन इस बार जानकारी के मुताबिक शो के लांच में बदलाव किए गए हैं।

कहा जा रहा है कि इस शो की लॉन्चिंग और प्रेस कॉन्फ्रेंस गोवा में होगी। आम तौर पर यह शो अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार इसे एक महीने पहले शुरू किया जा रहा है। शो को हर बार पहले से थोड़ा अलग और थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश की जाती है ताकि इसमें दर्शकों का रुझान बना रहे।

इस बार होस्ट सलमान खान घरवालों से टीवी के जरिए बात नहीं करेंगे। अब तक के सीजन्स में दबंग खान कंटेस्टेंट्स से एक टीवी के जरिए जुड़े रहते थे और हफ्ते में दो दिन वह घर के सदस्यों की क्लास लेते थे। इस बार इस कॉन्सेप्ट को थोड़ा बदला जा रहा है और अब घर के सदस्यों को क्लास रूम जैसी ही एक लोकेशन पर बिठाया जाएगा। सामने एक ब्लैकबोर्डनुमा स्क्रीन होगी जिस पर सलमान नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें