बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ का अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

मुंबई: एक्टर सलमान खान का सबसे हिट शो ‘बिग बॉस 12’ की विनर रह चुकी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का जीमेल अकाउंट हैक कर लिया गया है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए खुद अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है और कहा है कि कुछ अज्ञात लोगों न उनका जीमेल अकाउंट हैक कर लिया है. दीपिका ने अपने फैंस से कहा कि वो उनके लिए एक बुरी खबर लेकर आई हैं. जिस आईडी पर उन्होंने अपने फैंस को रेसिपी भेजने को कहा था वो किसी ने हैक कर लिया है.

दीपिका ने अपने फैंस को आगाह करते हुए बताया कि हैकर्स उनकी आईडी से लोगों को रिप्लाई कर रहा है तथा दीपिका के नाम पर उनके फैंस से बातचीत कर रहा है. दीपिका ने यह भी बताया है कि ये जानकारी उनके किसी जानकार ने मैसेज करके उन्हें बताया कि उनकी आईडी हैक कर ली गई है. दीपिका ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब उनका चैनल बना तो उनके फेक आईडी बन गए थे और उसके बाद उनके पति शोएब इब्राहीम के फेक आईडी बन गए. इसलिए वो अब इन सबके लिए खिलाफ कड़ा कदम जरूर उठाएंगी.

दीपिका ने इसके आगे कहा कि उनके जीमेल पर आईडी पर मिली फैंस की रेसिपी को उन्होंने मार्क करके रखा हुआ था लेकिन सब कुछ खो गया है. दीपिका ने अपने फैंस को आश्वासन देते हुए कहा कि वो जल्द ही इसके लोए कोई दूसरा विकल्प ज़रूर खोजेंगी और फैंस को इसकी जानकारी देंगी.

Related Articles