बिग बॉस 13 फेम पारस-माहिरा का नया गाना हैशटैग लव सोनिए हुआ रिलीज

मुंबई: शो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली जोड़ी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के चाहने वालों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां जो लोग माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी को पिछले काफी समय से एक साथ देखना चाह रहे थे उनके लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है।
इन दोनों के नए गाने के बोल है हैशटैग लव सोनिए है। जिसमे इन दोनों कलाकारों की शानदार बॉडिंग देखने को मिल रही है। अगर हम हैशटैग लव सोनिए सॉन्ग की बात करें तो इनका प्यार लॉकडाउन के दौरान का है।

जी हां अब लॉकडाउन के दौरान दो प्यार करने वाले कैसे अपने प्यार का इजहार करते हैं और मिलने की बेकरारी किस तरह से दोनों में होती है ये इस गाने में दिखाया गया है।

ये कहा जा सकता है कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के हैशटैग लव सोनिए सॉन्ग से आज की यंग जनरेशन जो प्यार में पड़ी और अपने लव वन से नहीं मिल पा रहे हैं|

वो इससे खुद को कनेक्कट कर सकते हैं। हालांकि गाने में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक दूसरे से फोन के जरिए बात करते हुए नजर आते है। दोनों अलग होते हुए भी हमेशा एक दूसरे से जुड़े रहते है।

हैशटैग लव सोनिए गाने की शूटिंग लगता है लॉकडाउन के दौरान घर पर ही दोनों ने की है। हैशटैग लव सोनिए गाने को मीत ब्रोस ने बनाया है। इसके बोल Mellow D ने लिखे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैशटैग लव सोनिए गाने से माहिर और पारस की जोड़ी पहली बार नहीं दिखी है इससे पहले दोनों बारिश के म्यूजिक वीडियो में साथ में नजर आ चुके है।

Related Articles