बिग बॉस 13: सिद्धार्थ आरती की जोड़ी बनाने में जुटीं कश्मीरा शाह, शहनाज को अपने प्लान से किया ढेर

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. पिछले एपिसोड में देखा गया कि सभी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनकी करीबी लोग घर में आए. इस दौरान देखा गया कि आरती सिंह को सपोर्ट करने उनकी भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एंट्री ली. उन्होंने घर में एंट्री के साथ ही शहनाज गिल और विशाल सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13  में एंट्को खेल पर ध्यान लगाने की सलाह दी. वायरल हो रहे उनके वीडियो में देखा जा सकता है कि वो आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बनाने में जुटी हुई हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फेक बताने के साथ ही कर दी. वीडियो में वो कहती दिख रही हैं कि घर के बाहर सिडनाज की जोड़ी को फेकनाज कहा जा रहा है. उनकी बातें सुनकर शहनाज उनसे नाराज हो जाती हैं और उठकर वहां से चली जाती हैं.

कश्मीरा शाह ने इस दौरान घर के कंटेस्टेंट से यह भी कहा कि हैशटैहसिद्धार्ती सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. उन्होंने आरती सिंह से यह भी कहा कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कोई भी तुम्हारा साथ नहीं देता. कश्मीरा शाह ने इस दौरान विशाल सिंह और रश्मि देसाई पर भी जमकर हमला किया. अब देखना होगा कि कश्मीरा शाह अपने प्लान में कामयाब हो पाती हैं या नहीं.

 

Related Articles