बिग बॉस 13: मधुरिमा ने विशाल को पतीले से पीटने से पहले की थी चप्पलों से पिटाई….

0

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 हाउस में इन दिनों मधुरिमा तुली और विशाल सिंह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी दोनों का प्यार तो कभी दोनों की तकरार उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाती है. लेकिन बीते दिन मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह में लड़ाई हो गई, जिससे गुस्से में आकर मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की पतीले से बुरी तरह पिटाई कर दी थी.बिग बॉस में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. यहां तक कि खुद बिग बॉल भी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह की इस लड़ाई से परेशान हो गए और उन्होंने दोनों को सजा भी दी. लेकिन दिलचस्प यह है कि इससे पहले मधुरिमा विशाल के खूब चप्पलें भी जमा चुकी हैं.Image result for बिग बॉस 13: मधुरिमा ने विशाल चप्पलों से पिटाई,

‘बिग बॉस 13’ के घर में मधुरिमा तुली  और विशाल सिंह के बीच हुई यह पहली लड़ाई नहीं है. इससे पहले भी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह में जोरदार झगड़ा हुआ था, जिस पर एक्ट्रेस ने विशाल की चप्पलों से पिटाई की थी. दरअसल, कुछ दिनों पहले आए बिग बॉस के एपिसोड में विशाल सिंह मधुरिमा तुली से बदतमीजी से बात कर रहे थे, जिसपर एक्ट्रेस ने उन्हें छोटू कह दिया. विशाल और मधुरिमा तुली का यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक्ट्रेस खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और उन्होंने विशाल सिंह की चप्पलों से पिटाई कर दी.

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में एक और ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, बिग बॉस का यह पूरा हफ्ता फैमिली वीक होने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट के घरवाले शो में एंट्री लेते नजर आएंगे. हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है, जिसमें शहनाज गिल के पापा घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने घर में आते ही शहनाज गिल से कसम ली और कहा कि उनका सिद्धार्थ शुक्ला से जो भी है वह उसे आगे बिल्कुल न बढ़ाएं. इसके अलावा घर में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक भी आने वाले हैं.

loading...
शेयर करें