Bigg Boss 13: मधुरिमा के वजह से नहीं रह पा रहे विशाल, शो चाहते हैं छोड़ना लेकिन यह है मजबूरी…

0

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 का यह सीजन इस रियलिटी शो का सबसे ज्यादा हिंसक सीजन बन गया है. पहले सिद्धार्थ शुक्ला  के आक्रामक रवैये को लेकर खूब हंगामा हुआ था. फिर आसिम रियाज  का उकसाना वजह बना और अब घर की लड़कियों के हाथ खूब चल रहे हैं. कुछ दिन पहले रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंकी थी, उसके बाद माहिरा ने पारस के झापड़ जमाया था. फिर शहनाज गिल ने प्यार-प्यार में ही सही सिद्धार्थ शुक्ला के गाल लाल कर दिए थे.इन दिनों मधुरिमा और विशाल की जंग सारी हदें पार कर चुकी हैं. विशाल आदित्य सिंह के व्यवहार से परेशान आकर मधुरिमा  ने उनकी पतीले से ऐसी पिटाई की है कि विशाल को चलने में भी दिक्कत आ रही है. लेकिन फिर भी विशाल बिग बॉस  को नहीं छोड़ पा रहे हैं. बिग बॉस 13 के कल के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह इस बात पर अड़ गए थे कि वह इस पिटाई के बाद शो छोड़ देंगे. उन्होंने बिग बॉस को साफ शब्दों में कह दिया था कि वह अपनी इच्छा से शो छोड़ना चाहते हैं.

बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह को समय दिया था कि वह एक बार सोच लें कि शो छोड़ना है या नहीं. इस पर घर के सारे सदस्य उन्हें सुझाव देते हैं कि कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार सोच लो.रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा भी उसे समझाते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि अगर आप शो छोड़ते हैं तो यह वॉलंट्री क्विट होगा. इस तरह अपनी इच्छा से शो छोड़ने पर उन्हें एक बड़ी रकम पे करनी होती है. पारस छाबड़ा को बोलते सुना गया कि अगर वह शो छोड़ते हैं तो उन्हें दो करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ सकता है.

इस तरह विशाल आदित्य सिंह इस मजबूरी के चलते शो में ही रहने पर राजी हो जाते हैं. हालांकि मधुरिमा तुली इस मौके पर भी उनका मजाक बनाती हैं और कहती हैं कि कॉन्ट्रेक्ट भी सही से पढ़कर नहीं आया है. हालांकि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली इस वीकेंड तक शो का हिस्सा नहीं हैं और उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

loading...
शेयर करें