Bigg Boss 13 के विजेता Sidharth Shukla ने दुनिया को कहा अलिवदा

बता दें कि सिद्धार्थ को "बालिका वधू" और "दिल से दिल तक" जैसे दैनिक धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

मुंबई: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में सामने आई क्योंकि अभिनेता हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में अफवाह प्रेमिका शहनाज गिल के साथ दिखाई दिए थे।

कई फिल्मों में Sidharth ने किया काम

सिद्धार्थ, बिग बॉस 13 के विजेता, शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया जैसी फिल्मों काम हैं। अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी।

UP के रहने वाले थे Sidharth

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में अशोक शुक्ला और रीता शुक्ला के घर जन्मे सिद्धार्थ के परिवार प्रयागराज की भूमि से जुड़ा हुआ है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, फोर्ट से पूरी की और बाद में रचना संसद स्कूल ऑफ़ इंटीरियर डिज़ाइन से इंटीरियर डिज़ाइनिंग में स्नातक किया था।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ को “बालिका वधू” और “दिल से दिल तक” जैसे दैनिक धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस 13” जैसे रियलिटी शो में अपने अभिनय के लिए भी लोकप्रिय हैं। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई, कई मशहूर हस्तियों के साथ-साथ उनके प्रशंसकों ने भी शोक संवेदनाओं के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: 45 बच्चों समेत 100 लोग हुए food poisoning का शिकार

Related Articles