Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए अभिनव, एविक्ट होने के बाद जारी किया वीडियो

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। लगातार सीन भी पलट रहे हैं और कई तरह के सरप्राइज भी देखने को मिल रहे हैं। अब कुछ दिनों में बिग बॉस सीजन 14 के वीनर का नाम सामने आ जाएगा।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। लगातार सीन भी पलट रहे हैं और कई तरह के सरप्राइज भी देखने को मिल रहे हैं। अब कुछ दिनों में बिग बॉस सीजन 14 के वीनर का नाम सामने आ जाएगा। लेकिन उससे पहले घर के अंदर कई टास्क दिए जा रहे हैं। जहां बचे हुए कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं।

अभिनव शुक्ला
अभिनव शुक्ला

बिग बॉस हाउस में ‘टिकट टू फिनाले’ की जंग छिड़ी हुई हैं। जिसमें अब सिर्फ तीन कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं। अभिनव शुक्ला जो गेम काफी बेहतर खेल रहे थे। उनको घर से पिछले दिनों बाहर होना पड़ा। जिसके कारण फैंस ने नाराजगी जताई थी। अभिनव शुक्ला बिग बॉस के मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे। वह शुरु से ही अच्छा खेल रहे थे। अब उनके घर से बाहर होने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी मजबूती से खेल रही हैं।

अभिनव ने शेयर किया वीडियो

लेकिन इसी बीच अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस और रुबीना के लिए खास बात कही है। अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि, ”यार आप सबने तो कमाल ही कर दिया इतना सपोर्ट करके। मुझे तो आइडिया ही नहीं था अंदर। आप सब दिन रात मेरे सपोर्ट में लगे हुए हैं। मेरे दोस्त, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त, स्कूल फ्रेंड्स, कॉलेज फ्रेंड्स और फैमिली। अब आपको शेरनी रुबीना को सपोर्ट करना है। वह घर के अंदर अपनी जंग लड़ रही हैं। उन्हें सपोर्ट करना है।’

यह भी पढ़े

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की जोड़ी के साथ उनका गेम भी लोग खुब पसंद कर रहे है। वहीं पर रुबीना दिलौक ने हर टास्क बहुत ही अच्छे से निभाया। तो वही दूसरी ओर अभिनव ने भी बेहद शानदार गेम खेलते हुए कई बार कंटेस्टेंट के बीच चलते लड़ाई-झगड़ा में सुलह कराए। इन दोनों का यह सोभाव लोगो को बहुत पसंद था।

यह भी पढ़े: ‘राष्ट्रपति भवन’ के ऐतिहासिक ‘मुगल गार्डन’ में 13 फरवरी से जनता को मिलेगी एंट्री

 

Related Articles

Back to top button