Bigg Boss 14: राहुल पर भड़कीं अर्शी, कहा-‘फाड़ कर रख दूंगी’

बिग बॉस 14 में ऐसा देखने को मिल रहा है कि जैसे-जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है हर कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेलता नजर आ रहा है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में ऐसा देखने को मिल रहा है कि जैसे-जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है हर कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेलता नजर आ रहा है। इसी बीच कई कंटेस्टेंट्स में काफी झगड़ा देखनें को मिलता है।

बहुत बार यह कंटेस्टेंटट्स लड़ाई करते हुए एक-दूसरे की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं। इस बीच बिग बॉस 14 के घर में अब राहुल वैद्य और अर्शी खान के बीच काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं राहुल से झगड़ा करने के बाद अर्शी खान फूट-फूटकर रोने लगीं।

कलर्स ने लगाया प्रोमो

इस झगड़े को कलर्स टीवी चैनल ने प्रोमो बना कर अपने अधिकारिक इंस्टागर्म के अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में देखा गया है कि राहुल वैद्य किचन एरिया में खड़े हैं। राहुल वैद्य अर्शी खान के बारे में कहते हैं कि दुनिया में लोगों को जब अपने बच्चों से कहना होगा कि बेटा नेगेटिव मत बन तो वह अब से कहेंगे कि अर्शी खान मत बनो।

भड़कीं अर्शी खान

राहुल वैद्य की यह बात सुनकर अर्शी खान भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरे कैरेक्टर पर बात करने की।अर्शी खान वहीं राहुल वैद्य को गुस्सें में जाहिल-गवांर कहती है। वहीं अर्शी खान धमकी देते हुए कहती हैं अगर कोई भी मेरे अब्बा-अम्मा पर गया तो वह इस घर में उन्हें फाड़कर रख देंगी।

इसके तुरन्त बाद राहुल वैद्य गुस्सें में कहते है कि मैं मुंह नहीं लगता हूं मुंह मत लगा कर मुझसे। इसके बाद वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्शी खान फूट फूटकर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: Share Market: बजट ( Budget ) के बाद भी बाजार में बढ़ोत्तरी, सेंसेक्स गया इतनी उंचाई पर

Related Articles

Back to top button