Bigg boss 14: इस वजह से ‘मास्टरमाइंड’ घर से बेघर होने पर भी विनर बन जीत लिया सबका दिल

इस बार बिग बॉस के घर वीकेंड के वार स्पेशल एपिसोड में विकास गुप्ता को घर से बेघर किया है। जबकि इस बार शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने विकास गुप्ता को एक मौका भी दिया।

नई दिल्ली: इस बार बिग बॉस के घर वीकेंड के वार स्पेशल एपिसोड में विकास गुप्ता को घर से बेघर किया है। जबकि इस बार शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने विकास गुप्ता को एक मौका देते हुए कहा था।

सलमान  खान ने कहा इस वक्त अगर विकास चाहें तो जोकर कार्ड का इस्तेमाल कर के खुद को सेफ कर सकते हैं। मगर अगर वो ऐसा करते तो उनकी जगह देवोलीना भटट्चार्जी को घर से बेघर होना पड़ेगा। क्योंकि विकास गुप्ता को बाद सबसे कम वोट देवेलीना को मिले थे।

मास्टरमाइंड बने ‘गोल्डन हार्ट बॉय’

विकास चाहते तो आराम से खुद को बेघर होने से बचा सकते थे, पर उन्होंने दर्शकों के फैसले और गेम की रिस्पेक्ट को सबसे ऊपर रखा। उन्हें यह बिल्कुल सहीं नहीं लगा कि जोकर कार्ड को यूज़ करके वह बच जाएं और देवोलीना निकल जाएं, जिन्हें उनसे ज्यादा वोट मिले हैं।

विकास ने जो कहा, उससे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। फैन्स सोशल मीडिया पर उन पर प्यार की बौछार कर रहे हैं और ‘बड़े दिल वाला’ ‘गोल्डन हार्ट बॉय’ (Golden Heart Boy) जैसे नामों से पुकार रहे हैं।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: अब विकास गुप्ता लेंगे अर्शी खान पर लीगल एक्शन, जानिए क्यों

Related Articles

Back to top button