Bigg Boss 14: घर में बड़ा खुलासा, इस कंटेसटेंट के ऊपर करोड़ो का कर्ज

बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासा कर रहे है। बिग बॉस 14 के कंटेसटेंट विकास गुप्ता अर्शी खान के साथ हुए बहस के बाद एक से बढ़कर एक खुलासा घर वालो के सामने कर रहे हैं।

नई दिल्ली:बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में विकास गुप्ता आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासा कर रहे है। बिग बॉस 14 के कंटेसटेंट विकास गुप्ता अर्शी खान के साथ हुए बहस के बाद एक से बढ़कर एक खुलासा घर वालो के सामने कर रहे हैं। विकास गुप्ता पिछले एपीसोड से मेंटल ट्रामा से गुजर रहे है।

विकास गुप्ता ने रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी को अपने बुरें हालातों और पारिवारीक विवादों के बारे में बताया। विकास गुप्ता के दोस्त इस हालात में उनका साथ छोड़ दिया। विकास गुप्ता ने बताया की उनके उपर 1.8 करोड़ का कर्ज है और उनके पैरेंट्स विकास गुप्ता को प्रोप्ट्री से बेदखल कर दिया हैं।

अर्शी खान पर लगाया बलैक्मेल करने का आरोप

विकास गुप्ता  और अर्शी खान विग बॉस सीजन 11 में अच्छे मित्र थे। विग बॉस तके बाद भी उनकी मित्रता अच्छी चल रही थी। इसी बिच घर नेम हुए कुछ पारिवारीक विवादों में विकास गुप्ता की मां अर्शी खान को फोन कर के सभी बात का जानकारी दी अब अर्शी खान इसका गलत फायदा उठा रही है। विकास गुप्ता को ब्लैकमेल करती है की वह सब कुछ सबको बता देंगी।

यह भी पढ़े: Kapil Sharma ने किया शो को बंद करने का खुलासा, Tweet हुआ Viral

Related Articles