Bigg Boss 14 एजाज खान पर लगा Arrogant होने का आरोप, जानिए वजह

बिग बॉस 14 वीकेंड के वार एपिसोड पर यह साबित हुआ की कंटेसटेंट एजाज खान सारे प्रतियोगी में सबसे घमंडी कंटेसटेंट है। बिग बॉस में हुए इस बातचीत के बाद टीवी शो के निर्माताओं ने भी ट्वीटर के जरिए अपनी बात रखी।

नई दिल्ली:  बिग बॉस 14 वीकेंड के वार एपिसोड पर यह साबित हुआ की कंटेसटेंट एजाज खान सारे प्रतियोगी में सबसे घमंडी कंटेसटेंट है। बिग बॉस में हुए इस बातचीत के बाद टीवी शो के निर्माताओं ने भी ट्वीटर के जरिए अपनी बात रखी। इस बात को स्वीकार किया। मिडीया से बातचीत के दौरान एजाज खान जाहिर तौर पर सवालों का जवाब देते हुए सबसे घमंडी कंटेसटेंट में से एक रहे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एजाज खान ने अस्थायी रूप से अपनी अधुरें काम को पूरा करने के लिए अभी शो छोड़ दिया है, वह बिग बॉस 14 के घर में एक वीडियो कॉल के माध्यम से मीडिया से जुड़े। जिस तरह से वह सवालों का जवाब दे रहा था। मीडिया कर्मियों ने उस पर आपत्ति जताई। यहां तक ​​कि रियलिटी टीवी शो के निर्माताओं ने भी अपने ट्वीट में स्वीकार किया कि एजाज में अहंकार दिखा था।

यह भी पढ़े: Bigg Boss के हाउस में सिद्घार्थ की दमदार इंट्री, Contestant की सिट्टी-पिट्टी गुल

“एजाज खान के घमंडी जवाब से प्रेस खफा!” चैनल के उस ट्वीट को पढ़ें जिसमें उन्होंने एजाज खान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया था। लेकिन प्रेस का ट्वीट एजाज को अच्छा नही लगा। प्रेस बिग बॉस 14 के निर्माताओं को इस ट्वीट की खबर को ध्यान देने का जवाब दिया था।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: Sonali Phogat को हुआ Aly Goni से प्यार, जानिए क्या बोली Family

 

Related Articles