Bigg Boss 14: घर में होगी इन 6 लोगों की एंट्री, गेम में आएगा ट्विस्ट 

बिग बॉस 14 का जल्द ही फिनाले वीक शुरु हो रहा है। अब फिनाले में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं और मेकर्स ने पूरा सीन जबरदस्त तैयारी कर ली है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का जल्द ही फिनाले वीक शुरु हो रहा है। अब फिनाले सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं और मेकर्स ने पूरा सीन बदलने जबरदस्त तैयारी कर ली है। जल्द ही फैमिली वीक शुरू हो रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त उनके कनेक्शन बनकर एंट्री लेगे। उनकी एंट्री से काफी ट्विस्ट आने वाला हैं।

यह भी पढ़े: West Bengal Budget 2021: ममता ने पेश किया अंतरिम बजट, ये हैं बड़ी घोषणाएं

बिंदू दारा सिंह जहां राखी सावंत से कनेक्शन बना कर जा रही वहीं रुबीना दिलैक के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक जा रही हैं। राहुल वैद्ध को सपॉर्ट करने के लिए तोशी सबरी आएगें। दर्शको को लग रहा था की राहुल को सपॉर्ट करने उनकी उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार फैमिली वीक में एंट्री करेंगी, पर दिशा ने घर में जाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने ट्विटर पर एक यूजर के जवाब में कहा था कि उनके जाने से राहुल का गेम कमजोर पड़ सकता है।

खास ट्विस्ट  के लिए लोग शामिल

इसी तरह अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन, अर्शी खान के लिए उनके भाई अभिनव सुल्क के लिए राहुल महाजन तमाम ऐसे नाम एंट्री के लिए सामने आ रहें हैं। गेम में कुछ खास ट्विस्ट के लिए लोगो को शामिल किया जा रहा हैं। क्योंकि यह सभी अपने-अपने कनेक्शन्स की बातों ले कर आएंगे फिर उसमें खामियां नजर बताएंगे और उन्हें समझाएंगे कि कहां उनका गेम गलत जा रहा है और कहां सही। कौन उनके लिए घर के अंदर रियल है और कौन फेक।

ज्योतिका और राहुल महाजन की एंट्री से राखी सावंत को कुछ परेशानीयों का सामना करना पर सकता है। क्योंकि राखी सावंत ने बीते कुछ दिनों में राखी सावंत ने जिस तरह गेम खेला और हरकते की उनसे न सिर्फ लोगों का गुस्सा उन पर फूटा, बल्कि कई सिलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर आलोचना की थी। राहुल महाजन से लेकर रुबीना की बहन ज्योतिका ने राखी को हद में रहने की सलाह दी।

यह भी पढ़े:  Kisan Andolan: पुलिस ने गूगल (Google) को भेजा नोटिस, टूलकिट की खुलेगी पोल

Related Articles

Back to top button