फैंस के लिए बोरिंग रहा Bigg Boss 14 Finale, Trollers ने जम के किया Troll

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैइक ने Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीत ली है। रुबिना दिलैक बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभावनाए जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी। कल बिग बॉस का फिनाले हुआ और राहुल वैद्य को हराकर रुबिना ने ये सीजन जीत लिया।

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैइक ने बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14) की ट्रॉफी जीत ली है। रुबिना दिलैक बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभावनाए जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी। कल बिग बॉस का फिनाले हुआ और राहुल वैद्य को हराकर रुबिना ने ये सीजन जीत लिया। Bigg Boss 14 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में रुबिना दिलैक, राखी सावंत, राहुल वैद्य रहे। निक्की तंबोली को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

 Bigg Boss 14 में टक्कर देते हुए आए सामने

Bigg Boss 14 की विनर बनने की रेस में पहली फाइनलिस्ट बनीं रुबीना दिलैक और दूसरे फाइनलिस्ट रहे राहुल वैद्य। पर टॉप-2 में आए रुबीना और राहुल घर की बत्तियां बंद कर घर से बाहर निकले। उन्हें सलमान खान ने बधाई देते हुए स्टेज पर बुलाया। इससे पहले बिग बॉस के घर में फिल्माया गया, राहुल और रुबीना का एक खास डांस परफॉर्मेंस भी दिखाया गया। इस वीडियो में दोनों ‘रेस’ के गाने पर डांस करते और एक-दूसरे को टक्कर देते दिखाई दिए। रुबिना दिलैक 36 लाख रुपये के प्राइज और ट्रॉफी के साथ कल अपने घर पहुंची है। फिनाले के दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे।

Bigg Boss 14 Winner: रूबिना दलैक ने जीता बिग बॉस 14 की ट्रॉफी? मिलेगा कैश प्राइज
रुबीना दिलैक

यह भी पढ़े:  राखी सावंत ने जीता सबका दिल, Maha-Entertainment से किया देश और Bigg Boss को Impress

पहले ही उम्मीद की जा रही थी रुबीना दिलैक शो की विनर रहेंगी। कोशिश तो पूरी की गई कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड को एंटरटेनमेंट से भरा बनाया जाए, पर मेकर्स यूजर्स की इस उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए। तीन घंटे तक चले फिनाले को लोगों ने बोरिंग करार दिया. ट्विटर पर फैन्स ने ऐसे रिएक्ट किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे माता-पिता रुबिना की परफॉर्मेंस और जीतते हुए देखना चाहते थे। लेकिन कलर्स ने सब बर्बाद कर दिया। बेचारे सो गए।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह बिग बॉस का फिनाले कम, कलर्स के सारे सीरियल्स का प्रमोट करने वाला फैमिली अवॉर्ड शो लग रहा था। बुरी तहर फ्लॉप रहा।’ इसी तरह के कमेंटस से पता चलता है कि दर्शकों को इस बार का फिनाले काफी बोरिंग लगा।

यह भी पढ़े:  डायबिटीज की है शिकायत, तो पढ़े पूरी खबर, इसे खाने से मिलेंगे अनेक फायदे

Related Articles

Back to top button