BIGG BOSS 14: फिर से होगा दो लवबर्ड्स का मिलन, अली को मिल जाएगी जैस्मिन!

इस बार जैस्मिन शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक सपोर्टर के रूप में हिस्सा लेंगी। उन्हें अली गोनी का समर्थन करने के लिए शो में लाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जैस्मिन की एंट्री घर में सिर्फ एक हफ्ते के लिए ही होगी।

नई दिल्ली: BIGG BOSS14 काफी ज्यादा दिलचस्प होता हुआ नजर आ रहा है। जहां जैस्मिन भसीन के एविक्ट होने के बाद अली का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। वहीं अब अली के लिए एक बड़ी खुश्खबरी इंतजार कर रही है। दरअसल जल्द ही शो में एक बार फिर से जैस्मिन की एंट्री होने वाली है। जी हां, मेकर्स जल्द ही शो में जैस्मिन की वापसी करवाने जा रहे हैं। कुछ दिन क्वारंटीन में रहने के बाद एक बार से उन्हें शो का हिस्सा बना लिया जाएगा।

हालांकि इस बार जैस्मिन शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक सपोर्टर के रूप में हिस्सा लेंगी। उन्हें अली गोनी का समर्थन करने के लिए शो में लाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जैस्मिन की एंट्री घर में सिर्फ एक हफ्ते के लिए ही होगी। इसके बाद उनकी जर्नी घर में खत्म मानी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Joe Biden के शपथ ग्रहण समारोह में, 150 सुरक्षाकर्मी हुए कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि शो में अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा था। ऐसे में जैस्मिन का अली को सपोर्ट करना कोई बड़ी बात नहीं है। सभी ने देखा था कि जब जैस्मिन शो से बाहर हो रही थीं तो अली का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। ऐसे में इन लवबर्ड्स को दोबारा से एक साथ देखना और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है।

यह भी पढ़ें:राम मंदिर की नीव डिज़ाइन पर लग गई अंतिम मुहर, जानें कब शुरु होगा निर्माण कार्य

Related Articles