Bigg Boss 14: घर से आउट (Out) हुई जैस्मिन, सलमान खान के आंखों में आए आंसू

विकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में घर से बाहर होंगी जैस्मीन, अनाउंसमेंट (Announcement) के दौरान सलमान खान सहित घरवालों के आंखो में आंसू आ जाते है

नई दिल्ली: बिग बॉस के विकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशंस (Nominations) में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम आया है। शो के नए प्रोमो में नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स का नाम लेते हुए सलमान खान और घरवालों की आंखें नम हो जाती हैं।

इमोशनल (Emotional) वीडियो

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया में शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें सलमान खान रोते हुए नजर आ रहें है। उनके साथ घर में मौजूद बाकि कंटेस्टेंट्स (Contestants) भी रो रहें है। दरहसल इस हफ्ते विकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में नॉमिनेशंस के लिए अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम आया है। सूत्रों के मुताबिक जैस्मिन भसीन घर से बाहर होने वाली हैं। अनाउंसमेंट (Announcement) के दौरान दबंग सलमान खान भावुक हो जाते हैं और उनके आंखो में आंसू आ जाता है। खबरों कि माने तो जैस्मिन भसीन को सीक्रेट रूम में रखा जायेगा।

यह भी पढ़ेपिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Covid-19) के 18,820 नये मामले आये सामने

(Acting) में जैस्मीन का पहला कदम

जैस्मीन भसीन एक टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्हें जी टीवी के टशन-ए-इश्क (Tashan-e-Ishq) और कलर्स टीवी के दिल से दिल तक में अभिनय किया गया है। जैस्मीन ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ेAmit Shah से मिले बंगाल के राज्यपाल Jagdeep Dhankar, हिंसा मुक्त चुनाव कराने पर दिया जोर

Related Articles

Back to top button