Bigg Boss 14: नए साल की नई सुबह में राखी ने लिया अली से पंगा

नए साल (New Year) की सुबह राखी सावंत ने अली गोनी से पंगा ले लिया है, कैप्टेंसी टास्क को बर्बाद करने के मकसद से राखी सावंत ने राहुल महाजन की खिंची धोती

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) के हाउस में आए दिन एक से बढ़कर एक बवाल होता ही रहता है। राखी सावंत के जूली (Julie) वाले नौटंकी के बाद अब राखी ने नए साल की नई सुबह में अली से पंगा ले लिया है। इससे पहले राखी का झगड़ा जैस्मिन भसीन के साथ हुआ था।

अली और राखी का नया पंगा

राखी सावंत की नए साल की शुरूआत हो गई है नए झगड़े के साथ। कलर्स चैनल ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राखी सावंत, अली गोनी को चिल्लाते हुए नजर आ रही है।

कैप्टेंसी टास्क (Captaincy Task)

शो की शुरुआत में कैप्टेंसी टास्क को बर्बाद करने के मकसद से राखी सावंत ने राहुल महाजन की धोती खिंची, जिसकी वजह से घर में खूब बवाल हुआ। राखी के धोती खीचे जाने के बाद राहुल महाजन ने राखी को गालियां दे दीं। इसके बारे में घरवालों ने खूब शोर मचाया। फिलहाल काफी समझाने के बाद राखी ने राहुल से माफी मांग ली।

(Confection room) में बिग बॉस का बुलावा

घरवालों के काफी गुस्सा दिखाने और टास्क को बीच में ही छोड़ देने के बाद राखी सावंत और राहुल महाजन को बिग बॉस ने कॉन्फेशन रूम (Confection room) में बुलाया और अपनी बातें सुलझाने को कहा। राखी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन राहुल महाजन ने मना कर दिया। इसके बाद राखी सावंत ने रोकर राहुल से शिकायत की कि कैसे वह राहुल के Behaviour से दुखी हैं। इसके बाद राहुल महाजन ने कहा कि वह राखी से झगड़ा नहीं करना चाहते हैं लेकिन उनसे दोस्ती नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ेCorona Virus: पिछले 24 घंटे में देश में इतने लोग हुए संक्रमित

यह भी पढ़ेअमेरिका (America) में कोरोना से तबाही, 48 घंटों में करीब 7500 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button