Bigg Boss 14: राखी (Rakhi) ने लगाया अभिनव के नाम का सिंदूर, रूबिका हुई फायर

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस 14 में नया कारनामा, राखी ने अभिनव के नाम की सिंदूर भरी अपनी मांग में, रूबिना से बोली तोहरा पति हमरा है, I LOVE YOU अभिनव

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत के आ जाने से शो में मनोरंजन (Entertainment) का तड़का लग गया है। कभी शो में राखी हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) करते हुए नजर आतीं हैं तो कभी रुबिना दिलैक के पति अभिनव पर डोरे डालती हुई नजर आती हैं। जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है।

पानी की टंकी पर चढ़ी राखी

कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें राखी सावंत लाल रंग की साड़ी पहने हुए अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर अपने मांग में भरती हुई नजर आ रहीं है। राखी घर में बने हुए पानी की टंकी पर खड़े होकर कैमरा ले कर अभिनव को निहारती है। तब अभिनव आंगन में बॉडी बना रहे होते है जिसे देख राखी बोलती है कि अरे अभिनव मेरी जान और चिल्लाते हुए अभिनव को आई लव यू (I LOVE YOU) बोलती हैं। रुबिना दिलैक पीली रंग का कुरता पहने हुए राखी को तिरछी नजर से देखती है फिर मुस्कुरा देती हैं। उसी समय गाना चलता है कि मुझको राणा जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई। राखी इस गाने पर मस्ती के मुंड में ठुमके लगाती है।

यह भी पढ़ेICC के पोल में कोहली और PM इमरान में चली जबरदस्त टक्कर, जानिए किसने मारी बाज़ी

राखी ने पकड़े अभिनव के पैर

रुबिना दिलैक वीडियो में पीले रंग का कुरता पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही है। राखी रुबिना से बोलती है कि तोहरा पति अभी हमरा है। फिर राखी अभिनव के पैर पकड़ लेती है और फिर बोलती है कि नहीं अभिनव नहीं तुम सिर्फ मेरे हो। “एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभनिव बाबू”

 

यह भी पढ़ेMLC चुनाव के लिए किन दो सीटों पर सपा ने खेला दांव, जानिए उम्मीदवार

Related Articles

Back to top button