Bigg Boss 14: राखी सावंत को अभिनव से हुआ प्यार, बोलने जा रही हैं…I LOVE YOU

Bigg Boss 14: बिग बी के हाउस में राखी सावंत को हुआ अभिनव शुक्ला से प्यार, बिग बी से किया अपने प्यार का इज़हार। बिग बॉस से बोली अभिनव को आई लव यूं (I Love You) बोल दूं क्या

नई दिल्ली: बिग बी (Bigg Bosss 14) के घर में मनोरंजन का तड़का लगाने आई राखी सांवत बिग बॉस के हाउस में आए दिन कोई न कोई धमाल मचाते ही रहती हैं। अब राखी सावंत को रुबिना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला से प्यार हो गया है। देखते हैं क्या रंग लायेगी उनकी ये दिल्लगी।

Bigg Boss 14 का नया प्रोमो

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ बात कर रही हैं। राखी अभिनव से अपने पति के बारे में बताती है। राखी बोलती हैं कि मैंने अपने पति के लिए चार बार मेंहदी लगाई वो आया ही नही, मेरे दिल में मेरे पति के लिए घंटी बजी ही नही।

बिग बी से (Feelings) का इज़हार

चैनल के नए प्रोमो में राखी सावंत, बिग बॉस से अपने दिल कि फीलिंग (Feelings) को बताते हुए नजर आती है। राखी बिग बी से कहती है कि मैं चाहती हूं की मेरा (Husband) पति एक बार सबके सामने आए। राखी बिग बी से बोलती हैं कि अभिनव की बॉडी हॉट है। मैं तो उसको पूरी तरह से पटाना चाहती हूं। किसी का भी कोई भी डांस हो मुझे और अभिनव को ही देना। उसकी बीवी तो उसके लिए लड़ती है दूसरी बीवी भी उसके लिए लड़ेगी। मैं बीवी नही बनी, मैं अभिनव को आई लव यू (I LOVE YOU) बोल दूं।

यह भी पढ़े: अमेरिका में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों की संख्या बढ़ कर हुई 2.10 करोड़  

यह भी पढ़े: राजस्थान सरकार का ऐलान, 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज और विश्वविद्यालय

Related Articles

Back to top button