Bigg Boss 14: राखी सावंत का Love लपाटा, रुबिना दिलैक बनी दुश्मन

बिग बॉस 14 में राखी सावंत के घर में आ जाने शो में मनोरंजन का तड़का लग गया है, शो में राखी सावंत रुबिना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को अपना दिल दे बैठी हैं

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सेल्फी क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत के घर में आ जाने शो में मनोरंजन का तड़का लग गया है। राखी सावंत घर में आए दिन कोई न कोई कारनामा करती रहती हैं। जिसे देखकर उनकी फैन Following काफी बढ़ गई है और वो हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं। शो में राखी सावंत रुबिना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को अपना दिल दे बैठी हैं।

राखी की हरकतों से बौखलाई रूबिना

राखी की इस हरकत से रूबिना काफी परेशान है। रूबिना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला से कहा था कि वह सिर्फ काम से काम रखे और राखी से दूर रहें। बीते ऐपिसोड में अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रूबिना से बोलते हैं कि ‘क्यों मैंने उसके प्रति अपना इमोशन दिखाया, इस घर में तुम्हारा और मेंरा रिश्ता (Relationship) सबसे पवित्र है’।

यह भी पढ़ेकासगंज: पहले पीटा फिर पेट्रोल डालकर जलाया, मरने से पहले युवक ने दिया बयान

शो का नया प्रोमो

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के नए प्रोमो में बिग बॉस राखी सावंत से पूछते है कि क्या आप इस सदस्य को सुरक्षित करना चाहती है या नहीं। तब राखी सावंत बिग बॉस से रोते हुए बोलती है कि मेरा दिल कह रहा है हां (Yes) और मेरा दिमाग कह रहा है नहीं (NO)। फिर राखी फूट-फूट कर रोती है और बोलती है कि “तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया” अब देखना यह होगा कि राखी अपने दिल कि सुनती हैं या दिमाग की।

यह भी पढ़ेकुल 2387 कैंडिडेट ने छोड़ी CTET परीक्षा, इस शहर में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़

Related Articles

Back to top button