Bigg Boss 14: राखी का इश्क वाला लव (Ishq Wala Love) अभिनव ने राखी को पहनाई साड़ी

बिग बॉस 14 के नये प्रोमो में राखी सावंत ने की अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने की मांग, रूबिना हुई हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Reality Show Big boss 14) आए किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। शो में कंटेस्टेंट्स (Contestants) अपने विवादों और टास्क के वजह से दर्शको के बीच हॉट टॉपिक (Hot topic) बने रहते हैं। अब शो की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने को बोला है।    

अभिनव ने प्यार से पहनाई राखी को साड़ी

कलर्स टीवी ने बिग बॉस का नया प्रोमो ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें राखी सावंत बोल रही हैं कि आज मुझे साड़ी पहनायेंगे अभिनव। फिर अभिनव भी बोल देते है कि हां मैं साड़ी पहनाउंगा। ये देख रूबीना दिलैक हैरान हो जाती है। वीडियो में अभिनव शुक्ला खुश होकर राखी सावंत को साड़ी पहनाते हुए नजर आ रहे है। राखी भी अभिनव से बोलती हैं कि अरे अभिनव टकिंग (Tucking) तो करो…

यह भी पढ़ेग्वालियर-चंबल अंचल अब उद्यानिकी हब (Horticulture hub) के रूप में दिखेगा

रुबिना और अभिनव की Love Story

अभिनेत्री रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी टेलीविजन शो छोटी बहू से शुरू हुई थी। इस शो में दोनों साथ में काम करते थे। लेकिन सेट पर दोनों की ज्यादा मुलाकात नहीं होती थी। अभिनव शुक्ला ने अपने दोस्त के घर पर गणपती पूजा में रुबीना दिलैक को साड़ी पहने देखा और तभी से अपना दिल दे बैठे। अभिनव और रुबिना की शादी साल 2018 में शिमला में हुई थी। इसके बाद दोनों का रिसेप्शन (Reception) मुंबई में हुआ।

यह भी पढ़ेबदायूं (Badaun) बलात्कार हत्याकांड का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button