Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने घरवालों को दिया मुंह तोड़ जवाब, फोगाट से बोलीं…I am Sorry

बिग बी के घर में विकास गुप्ता की दोस्त रश्मि देसाई ने उनके परिवार की ओर से शो में पहुंचकर उनका सपोर्ट किया, नाम भूल जानें पर सोनाली फोगाट से मांगी माफी

नई दिल्ली: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Big boss 14) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी बॉलीवुड सितारे घर में मेहमान बनकर शो में नया ट्वीस्ट (Twist) लाते हैं तो कभी कंटेस्टेंट्स (Contestants) के परिवार वाले दर्शकों को इमोशनल कर देते है।

इस हफ्ते शो में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे लेकिन विकास गुप्ता के घर से कोई नहीं आया। रश्मि देसाई, विकास गुप्ता की अच्छी दोस्त हैं जो परिवार की तरफ से घर में पहुंचकर उनका सपोर्ट करती हैं।

शो में रश्मि का एंट्री

कलर्स टीवी ने ट्वीटर पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें रश्मि देसाई एक अच्छे दोस्त की तरह खुलकर विकास गुप्ता का साथ देती हुई नजर आ रहीं है। रश्मि मास्टर माइंड (Master mind) के टैग वाली बात पर घरवालों को चिल्लाते हुए बोलती हैं कि मास्टर माइंड (Master mind) का टैग तुझे इन लोगों ने नहीं दिया है। उसकी फैमिली पर कोई मत बोलो क्योंकि उसके दोस्त यार उसकी फैमिली हैं।

 

खबरों के मुताबिक बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई को नए कप्तान के लिए नाम लेना होता है। वह कप्तान (Captain) के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह उनका नाम भूल जाती हैं। जिसके बाद वह राखी सावंत का नाम कप्तान के लिए बोल देती हैं। सोनाली फोगाट का नाम भूलने पर रश्मि देसाई ने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर उनसे माफी मांगी हैं। रश्मि देसाई ने ट्वीट कर बोला, मुझे खेद है सोनाली फोगाट जी आपका नाम नहीं याद था। लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।

यह भी पढ़ेCorona Vaccine: गुटेरेस का स्वास्थ्य अधिकारियों (Health Authorities) पर विश्वास

यह भी पढ़ेपूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी ( Madhav Singh Solanki ) का निधन, दिग्गजों ने जताया शोक

Related Articles