Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट को अली से हुआ प्यार

टिक टोक (Tik Tok) स्टार सोनाली फोगाट ने अली गोनी को दिया अपना दिल, अर्शी खान से बताया दिल का हाल, बोली ‘अली मुझे अच्छा लगता है’

नई दिल्ली: बिग बॉस के हाउस में टिक टोक (Tik Tok) स्टार सोनाली फोगाट अली गोनी को अपना दिल दे बैठी हैं। अली को जब उनके फिलिंग के बारे में पता चला तो उनका चेहरा खुशी से लाल हो गया। सोनाली फोगाट Big Boss 14 में वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री ली है।

Love confession

वीकेंड के वार के बाद घर में दुख का माहौल छा गया था। सब सदमे में आ गए थे कि जैस्मीन कैसे घर से आउट हुई। आपकी जानकारी के लिए यह बता दे कि जैस्मीन भसीन को कम वोट मिले थे जिसकी वजह से वह घर में बाहर हो गयी। अब घर में मौजूद Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट को अली गोनी से प्यार हो गया है।

दरअसल बीते एपिसोड में खाने कि टेबल पर सोनाली फोगाट, अली गोनी, अर्शी खान और एजाज खान एक साथ होते है। तब अर्शी सोनाली को को 1 मिनट तक अली के आंखो में देखने को बोलती है। सोनाली शर्माते हुए कहती है कि नही देख सकती मैं। फिर सोनाली एजाज को सोनाली से अली के तरफ देखने को बोलती है। सोनाली शर्मा जाती है और बोलती है कि अब तो बिल्कुल नहीं देख सकती। उसी समय सोनाली को ये एहसास हो जाता है कि उसे अली से प्यार हो गया है। अली का चेहरा भी खुशी से लाल हो जाता है। रात में सोते समय वह अर्शी खान से बोलती है कि मुझे अली अच्छा लगता है।

 

यह भी पढ़ेTrump के बेटे से नहीं देखी गई बाप की ‘हालत’, Elon Musk से की ये रिक्वेस्ट

सीरियल में Acting

अभिनेत्री सोनाली फोगाट हरियाणा कि रहने वाली है। इनके पति का नाम संजय फोगाट है जो कि एक BJP नेता थे। संजय फोगाट कि मृत्यु 2016 में दिसंबर के महिने में हुई थी। सोनाली फोगाट हरियाणवी फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने Zee TV के सीरियल “अम्बा” में काम किया है। जिसमे वह नवाब शाह कि पत्नी का रोल निभाती है।

यह भी पढ़ेKia Seltos और Hyundai Creta में जबरदस्त टक्कर, No.1 बनने से रह गई बस इतना पीछे

Related Articles

Back to top button