IPL
IPL

Bigg Boss 14: Sonali Phogat को हुआ Aly Goni से प्यार, जानिए क्या बोली Family

बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं अभिनेत्री से राजनीतिक बनी सोनाली फोगाट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हरियाणा की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं अभिनेत्री से राजनीतिक बनी सोनाली फोगाट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हरियाणा की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके पीछे उनका अली गोनी संग प्‍यार का इजहार है लेकिन अली संग लव एंगल सामने आने पर सोनाल अपने  परिवार काफी नाराज है।

आपको बता दें की सोनाली फोगट (Sonali Phogat) की बेटी 14 साल की है। वर्ष 2016 में सोनाली फोगट के पति का निधन हो गया था। इस बाल की जानकारी सनाली ने बिग बॉस के एक एपीसेड में किया था। सोनाली के पति की मौत कैसे हुई इसका पता अभी तक नहीं चला है। यह बात सोनाली ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के एक एपिसोड में बताई भी थी। वहीं अली गोनी से सोनाली फोगाट से प्‍यार का इजहार जब किया तो यूजर्स ने सोनाली को जमकर ट्रोल किया था और बिग बॉस के घर वालों ने सोनाली का जमकर मजाक उड़ाया।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14 के घर में किस-किस को मिलेगी दोबारा एंट्री, आएगा तगड़ा ट्विस्ट?

परिवार ने दिखाई नाराजगी

दर्शकों का मानना है की सोनाली फोगाट ने बिग बॉस के हाउस में बने रहने और पॉपुलर्टी बटोरने के लिए अली से नजदीकियां बढ़ा ली है। अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया है। वहीं सोनाली के परिवार को यह बात अच्छी नहीं लगी। सोनाली फोगट के परिवार वाले इस बात पर नारजगी  जता रहे हैं। इस बात की जानकारी सोनाली फोगट ने एक इंट्रव्यू में दी है। इस लव एंगल से उनकी फैमली बिल्कुल खुश नही है खाफी नाराज है। परिवार का कहना है कि वह नही चाहते की अब इस रिलेशनशिप को राष्‍ट्रीय चैनल पर हाईलाइट करें।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: घर से आउट (Out) हुई जैस्मिन, सलमान खान के आंखों में आए आंसू

 

 

Related Articles

Back to top button