Bigg Boss 14: रूबिना और अर्शी के बीच बवाल, कहा ‘गल कटी मुर्गी (Miss Headless chicken)’

बिग बॉस 14 के हाउस में अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच जोरदार बवाल, दूसरी तरफ राखी सावंत को लेकर रूबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच बढ़ी दूरियां

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14) के हाउस में राखी के ड्रामे के बाद घर में शुरू हुआ अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच तू तू मैं मैं। राखी सावंत ने बीते ऐपिसोड में कन्फेशन रूम (Confession Room) में बिग बॉस से बात करते हुए अभिनव शुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। जिसकी वजह से रूबिना दिलैक काफी असुरक्षित महसूस कर रहीं है।

अर्शी और रुबीना के बीच बवाल

शो के नए प्रोमो में अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच जोरदार बवाल होता है अंग्रेजी बोलने को लेकर। दिन पर दिन नई हदें पार कर रही हैं रूबिना और अर्शी के दर्शन। रूबिना दिलैक ने अर्शी खान को बोला, (Miss Headless chicken) गल कटी मुर्गी। अर्शी जवाब में बोलती है कि इतने बड़े शो करने वाली औरत इसको ये पता है कि ये हिन्दी शो है फिर भी अंग्रेजी बोल रही है। तब अर्शी ने बोला, जो अंग्रेजी बोलेगा उसकी बैंड बजा देंगे हम। फिर रूबिना बोलती है कि ये बिग बॉस बनी हैं इस घर में… थूं तेरे ऊपर थूं। रूबिना जवाब में कहती है तेरा स्तर बहुत नीचे जा रहा है अर्शी। अर्शी खान और रूबिना दिलैक के बीच वीकेंड के वार से शुरू हुई लड़ाई रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। क्या होगा इस झगड़े का अंजाम।

रूबिना और अभिनव के बीच बढ़ी दूरियां

रूबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच बढ़ रही हैं दूरियां। दरहसल राखी सावंत ने बीते ऐपिसोड में बिग बी से बोला कि मैं चाहती हूं की मेरा (Husband) पति एक बार सबके सामने आए। ‘अभिनव की बॉडी हॉट है। मैं तो उसको पूरी तरह से पटाना चाहती हूं। किसी का भी कोई भी डांस हो मुझे और अभिनव को ही देना। उसकी बीवी तो उसके लिए लड़ती है दूसरी बीवी भी उसके लिए लड़ेगी। मैं बीवी नही बनी, मैं अभिनव को आई लव यू (I LOVE YOU) बोल दूं।’

इस बात को लेकर रूबिना दिलैक काफी (Insecure) असुरक्षित महसूस करते हुए अपने पति अभिनव से बोलती हैं कि वह अब आगे से उनसे बस डेली रूटीन (Daily Routine) की बात करेंगे और इससे ज्यादा नहीं।

यह भी पढ़े: ट्रंप पर भड़के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, कहा- ‘हिंसा को उकसाया’

Related Articles

Back to top button