Bigg Boss 14: घर से बेघर होते ही यह कंटेस्टेंट आए ‘सड़क’ पर, फोटो हुई वायरल

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता हाल ही में बिग बॉस 14 के घर से बाहर आए हैं। विकास गुप्ता सबसे पहले अपनी दोस्त रश्मि देसाई और उनकी मां से मिले।

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में हमेशा कुछ न कुछ दिल चस्प बातें होती रहती है। बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता हाल ही में बिग बॉस 14 के घर से बाहर आए हैं। शो से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता सबसे पहले अपनी दोस्त रश्मि देसाई और उनकी मां से मिले।

‘बिग बॉस 14’ में जब तक विकास गुप्ता थे, तब तक उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे खुलासे हुए, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी के साथ ये बात भी सामने आई कि विकास गुप्ता की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं है। ऐसे में अब विकास गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

विकास की नई जिंदगी

जिसे देखने के बाद उनके फैंस के बीच खलबली सी मच गई है। फोटो खुद विकास गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘वर्कआउट के बाद वाला ग्लो…बिग बॉस 14 के बाद नई जिंदगी शुरू हुई है।

‘विकास गुप्ता का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रही है। पहले तो कई यूजर विकास गुप्ता की यह फोटो देखकर हैरान रह गए, लेकिन बाद में पोस्ट पढ़कर उन्हें पता चला कि विकास गुप्ता जिम से बाहर निकलने के बाद सड़क पर बैठकर आराम फरमा रहे हैं।

यह भी पढ़े:  कन्नोज में भीसड़ सड़क हादसा, 4 की मौत इतने हुए घायल

 

Related Articles

Back to top button