Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए इन सपोर्टस ने ली एंट्री

बिग बॉस में फिनाल नजदीक आ रहा है। कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में सपोर्टस ने एंट्री ले ली है। अब देखने वाली बात होगी की आने वाले 2 अहम हफ्ते बिग बॉस के लिहाज से कैसे होंगे।

नई दिल्ली: बिग बॉस में फिनाल नजदीक आ रहा है। कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में सपोर्टस ने एंट्री ले ली है।  अब देखने वाली बात होगी की आने वाले 2 अहम हफ्ते बिग बॉस के लिहाज से कैसे होंगे। आपको पता होगा की बिग बॉस के घर में पिछले दिनों काफी भारी महौल देखने को मिला है। आपस में सभी घरवालों की बहस देखने को मिली ही साथ में सलमान खान ने कंटेस्टेंट की भी खूब क्लास ली।

यह भी पढ़े: Rajiv kapoor Death: ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन, जानिए वजह

इस बार सलमान खान कई बार गुस्सें में नजर आए। वहीं रुबीना की बहन ने राखी सावंत को समझाया की हैल्दी फ्लर्टिंग ठीक थी। जैसे राखी पहले अभिनव को ट्रीट करती थी वैसे सभी को पसंद थी। लेकिन जब राखी ने लाइन क्रास की तो किसी को भी अच्छा नहीं लगा। विदुं दारा सिंह बिग बॉस 14 में दस्तक दे चुके हैं। वे इस दौरान काफी एनर्जेटिक नजर आए। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को कुछ ना कुछ अलग से बताया और नसीहत दी राहलु वैद्य भी अपनी दोस्त के लिए काफी खुश नजर आए। उन्होंने जैस्मिन और अली के लिए एक गाना भी गाया जो उन्होंने कुद कम्पोज किया था।

किसका कंटेस्टेंट का कितना रहा योगदान

बताया जा रहा है कि बिग बॉस इन सबसे उस कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहते हैं जिसका कॉन्टेंट के लिहाज से शो में सबसे कम योगदान रहा है। कन्फेशन रूम में राहुल महाजन, देवोलीना का नाम लेते हैं, जबकि जैस्मिन अभिनव शुक्ला का नाम लेती हैं। वहीं ज्योतिका, एजाज़ खान यानी उनकी प्रॉक्सी देवोलीना का नाम लेती हैं। तोशी सबरी, निक्की तंबोली का नाम लेते हैं। जैस्मिन भासीन ने निक्की तंबोली से काफी लंबे वक्त के बाद बातचीत की। इस दौरान दोनों ने अपनी-अपनी भावनाएं व्यक्त की। स्मिन ने निक्की से बताया कि कैसे अभिनव और रुबीना ने उनका इस्तेमाल किया। पर अब तो वक्त बीत चुका है।

यह भी पढ़े:  Amrita Singh Birthday: मां के जन्मदिन पर शेयर किया सारा अली खान ने Emotional पोस्ट

Related Articles

Back to top button