Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिला ‘टिकट टू फिनाले’, देखिए कैसे पलटी बाजी

बिग बॉस हाउस में 'टिकट टू फिनाले' की जंग छिड़ी हुई है, जिसमें अब सिर्फ तीन कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: चर्चीत शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले में अब ज्यादा दिन नहीं बचे है। अब कुछ दिनों में बिग बॉस सीजन 14 के वीनर का नाम सामने आ जाएगा। लेकिन उससे पहले घर के अंदर कई टास्क दिए जा रहे हैं। जहां बचे हुए कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं। बिग बॉस हाउस में ‘टिकट टू फिनाले’ की जंग छिड़ी हुई है, जिसमें अब सिर्फ तीन कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 14
बिग बॉस 14

खबरों के मुताबिक आज आने वाले एपीसोड में अली गोनी, राहुल को पीछे छोड़ रुवीना दिलैक ‘टिकट टू फिनाले’ का टिकट जीत ली है। इस टिकट के जरिए एक सदस्य को डायरेक्ट फिनाले में जाने का मौका मिला है। बिग बॉस से जुड़े फैन पेज बता रहे हैं कि इस टास्क के आखिरी में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पहुंचे थे। लेकिन फिनाले में जाने का मौका देने का फैसला पारस छाबड़ा को करना था। Paras Chhabra ने टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) में जाने का मौका रुबीना दिलैक को दिया। लेकिन इसके साथ ही एक मोड़ यह भी था कि रुबीना दिलैक के पास एक सदस्य को अपने साथ आगे ले जाने का मौका था। इस तरह रुबीना दिलैक ने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ दोस्ती दिखाते हुए उन्हें अपने साथ आगे ले जाने का फैसला किया।

यह भी पढ़े: FINALE से पहले ही विनर का नाम Declare, इनके सिर सजेगा BIGG BOSS 14 का ताज!

क्या है ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क

घरवालों को बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में एक प्लेटफार्म के अंदर रखे हुए बैग्स में उनका स्टैम्प लगाना था और उन्हें यह बैग्स बैरल में रखना था। जिस सदस्य के बैरल में सबसे ज्यादा बैग्स रहेंगे वो सदस्य यह टास्क जीत लेगा। टास्क के दौरान सबसे पहले आउट होती हैं देवोलीना, जहां उनके बैरल में एक भी बैग मौजूद नहीं था। देवोलीना के बाद निक्की तंबोली और राखी सावंत भी इस रेस से बाहर होती हुई नजर आईं। लास्ट में इस टास्क में रुबीना दिलैक जीत हासिल करती है।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए इन सपोर्टस ने ली एंट्री

Related Articles

Back to top button