Bigg Boss 14: घर से बेघर होने के बाद इस कंटेस्टेंट ने शेयर किया भावुक पोस्ट

अर्शी खान ने Bigg Boss 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। घर में अर्शी खान ने अपनी अदाओं से दर्शकों के साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी खूब एंटरटेन किया।

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14) में इस हफ्ते अर्शी खान के रूप में बेहद चौंका देने वाली इवीक्शन हुआ। किसी ने सोचा भी नही था की अर्शी खान घर से बेघर हो जाएगी। जो की अब तक दर्शको को बेहद एंटरटेन करती आ रही थीं। सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान अब घर से बेघर हो चुकी है। अर्शी खान ने बिग बॉस सीजन 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। घर में अर्शी खान ने अपनी अदाओं से दर्शकों के साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी खूब एंटरटेन किया।

Bigg Boss 14 के लिए पोस्ट में लिखी भावनातमक बातें

उनके घर से बेघर होने के चलते सभी घरवालों के साथ दर्शक भी काफी दुखी हैं। हाल ही में अर्शी खान ने घर से बाहर आने के बाद इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है। अर्शी को भी अपने इविक्शन से बड़ा झटका लगा। घर से बेघर होने के बाद उन्होंने फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में फेंका पानी, हुई नॉमिनेट, फैंस को लगा झटका

अर्शी ने बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में कमाए दो दोस्तों-अली गोनी और राहुल वैद्य संग अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘लव यू आवाम..मेरे बिग बॉस में जाने का मकसद यही था कि मैं आपको पूरी तरह से एंटरटेन कर सकूं। आपके दिल में जगह बनाऊं जो मैंने बनाई है। इतना प्यार और इतनी इज्जत देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। अर्शी खान आप सबको प्यार करती है। मेरी जर्नी का सबसे बेस्ट पार्ट रहा कि मैंने वहां जिंदगीभर के लिए दोस्त बना लिए। लव यू, मैं आप सभी को बहुत मिस करती हूं #bb14 (Bigg Boss 14) फैमिली।’

इसके बाद एक वीडियो भी शेयर की और कैप्शन में लिखती है। ‘दिल की दुआ है कि मुझे जो प्यार मिला है घर के अंदर और बाहर नो सिर्फ बढ़ेगा और दोस्ती भी बढ़ेगी। मैं अपने सभी दोस्तों को बहुत मिस कर रही हूं और मुझे ऐसा लगता है कि मैंने आप सभी को बहुत हंसाया और एंटरटेन किया। मैं रियल हूं और रियल रहूंगी। क्या बात है बहुत अच्छी रही मेरी जर्नी।’

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट का उड़ाया मजाक, देखें नया प्रोमो विडीयो

Related Articles

Back to top button