Bigg Boss 14: घर से बाहर होने के बाद इस कंटेस्टेंट ने की तालाक की बात

बिग बॉस 14 के घर से बाहर आते ही अभिनव शुक्ला काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही इविक्शन के तहत अभिनव शुक्ला गर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

नई दिल्ली:  बिग बॉस 14 के घर से बाहर आते ही अभिनव शुक्ला काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही इविक्शन के तहत अभिनव शुक्ला गर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इसके बाद पहले तो उन्होने पत्नी रुबीना दिलैक के लिए दर्शको से बाहर निकलते ही सपोर्ट मांगा।

अभिनव शुक्ला लगातार बिग बॉस और अपनी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बारे में बात कर रहे हैं। इसी बीच अभिनव शुक्ला ने अपने तालाक का जिक्र करके तहलका मचा दिया है। इसके साथ ही अभिनव शुक्ला ने इस बात का भी जिक्र किया है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद उनका रिश्ता पहले से काफी बेहतर हो गया है।

अभिनव शुक्ला ने एक इंट्रव्यू में बताया

अभिनव शुक्ला ने एक इंट्रव्यू में बताया की ‘मेरे और रुबीना दिलैक के बीच अब सब कुछ ठीक है। अब मैंने रुबीना दिलैक को तालाक देने का अपना फैसला भी बदल दिया है। ‘बिग बॉस 14’ के घर ने हमारे रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बना दिया है। ‘बिग बॉस 14’ के घर में जाने से पहले मैंने रुबीना दिलैक से मजाक में कहा था कि इस शो में बहुत लड़ाईयां होने वाली है। हो सकता है कि ‘बिग बॉस 14′ के घर के हंगामे देखकर हम दोनों को अपनी लड़ाईयां छोटी लगने लगे।’

बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद घर को बहुत शुक्रिया जता रहे है। अभिनव शुक्ला का कहना है वह बेवजह ही छोटी -छोटी बातों पर झगड़े किया करते थे। इस बात का एहसास तो केवल बिग बॉस के घर में रह कर ही हुआ। अब तो बस अभिनव शुक्ला बेसबरी से रुबीना दिलैक के बाहर आने का इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े:  Lok Sabha: जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन संशोधन विधेयक 2021 हुआ पास, जानें इस बिल की खासियत

 

Related Articles

Back to top button