Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेस्ट जोड़ी का खिताब, जानिए वजह

Bigg Boss 14 खत्म होने वाला है और जल्द ही शो को अपना विजेता मिल जाएगा, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शो के इस सीजन में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को काफी पसंद किया गया।

नई दिल्ली: Bigg Boss 14 खत्म होने वाला है और जल्द ही शो को अपना विजेता मिल जाएगा, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शो के इस सीजन में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को काफी पसंद किया गया। शो में दोनों एक अच्छे कपल के तौर पर नजर आए और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखे।

अभिनव ने किया ये पोस्ट

अब फैंस ने रुबीना और अभिनव को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिया है। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर कलर्स टीवी द्वारा किए गए इस पोल में उन्हें फैंस का सपोर्ट मिला। फैंस से इतना प्यार मिलने पर अभिनव भावुक हुए और यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे रास्ते में आई हर परेशानी ने हमें मजबूत बनाया, हर वीकेंड का वार ने हमें समझदार बनाया, जितना ज्यादा लोग हमें अलग करना चाहते थे हम उतना पास आए। हमारी सबसे बड़ी जीत कभी ना गिरना नहीं बल्कि हर बार गिरकर उठना है।’

आपको पता होगा की रुबीना दिलैक और अभिनव शुकला का रिश्ता बिग बॉस के घर से पहले काफी विवादों से घिरा हुआ था। जब उन्होने बिग बॉस का घर चुना तो उनके रिश्ते उलझे हुए थे। बिग बॉस के घर में हुए अन्य विवादों से उनकी समझ बढ़ी और धिरे धिरे इनके रिशेते में बदलाब आया। रुबीना और अभिनव ने 21 जून 2018 को शादी की थी लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच मतभेद होने लगे। शो में रुबीना ने खुलासा किया था कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss Finale 14: इस कंटेस्टेंट ने ली लाखों की रकम और छोड़ा शो, जानिए क्या है सच

बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया था कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। लेकिन शो के दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए और इतना ही नहीं, दोनों एक बार फिर से शादी भी करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: क्या निक्की तम्बोली हो गई घर से बेघर, देखें Promo Video

Related Articles

Back to top button