IPL
IPL

Bigg Boss 14: कॉफी पर बवाल, जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक

Bigg Boss के हाउस में कॉफी को लेकर राखी सांवत, जैस्मिन और अली गोनी के बीच हुई जोरदार लड़ाई, गुस्से में जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक

नई दिल्ली: कलर्स (Colors) चैनल का सबसे चर्चित धारावाहिक ‘बिग बॉस के हाउस में अक्सर Contestant के बीच लड़ाई अपनी हद पार कर जाती है। अब Bigg Boss के घर में कॉफी को लेकर राखी सांवत पर भड़के अली गोनी और जैस्मिन। अली के शांत हो जाने के बाद राखी और जैस्मिन के बीच जोरदार लड़ाई हो जाती है।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो

कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कॉफी के पीछे राखी सांवत, जैस्मिन और अली गोनी (Aly Goni) के बीच लड़ाई होते दिख रहा है। वीडियो में राखी सांवत कह रही हैं ‘जो कॉफी के लिए मेरे पीछे स्पाई करेगा उसका Accident हो जाएगा। ये बात सुनकर अली और जैस्मिन राखी पर भड़क गए। अली गोनी ने कहा ‘आप घटिया बातें कर रही है। पागल वागल है क्या ये Accident कैसे बोल सकती है किसी को’ तब राखी ने बोला ये चिल्ला मत।

 

जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक

हालांकि अली थोड़ी देर में शांत हो जाते हैं, लेकिन जैस्मिन और राखी के बीच ये लड़ाई जारी रहती है। तभी जैस्मिन गुस्से में बतख का मुंह उठाकर राखी के सिर पर जोर से लगा देती हैं। जैस्मिन की इस हरकत से राखी जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई। राखी को रोता देख अली और बाकी के घरवाले उनके पास आ जाते हैं, लेकिन जैस्मिन फिर भी गुस्से में ही नजर आती हैं और इसे भी राखी नौटंकी बताती हैं।

 

 

Television Actress जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन एक टेलीविजन एक्ट्रेस (Television Actress) है। जैस्मीन ने टशने-ए-इश्क, दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी और नागिन 4 जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है। इससे पहले जैस्मीन भसीन खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ेजो बिडेन ने अमेरिकी कांग्रेस से कहा, कोरोना वायरस के लिए अधिक धन मुहैया कराए

यह भी पढ़ेएक बार फिर डेनमार्क ( Denmark ) में कोविड प्रतिबंध 17 जनवरी तक बढ़े

Related Articles

Back to top button