Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने खोला दर्दनाक राज, घरवालों के उड़े होश

Bigg Boss 14 में विकास गुप्ता ने घरवालों के साथ शेयर किया अपना दर्दनाक राज, जिसकी वजह से उन्हें हुआ था ट्रामा, दर्द बयां करते हुए आंखों से छलका आंसू

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 14) के फेमस  Contestant विकास गुप्ता ने अपने दिल में दबे उस दर्दनाक राज को सबके सामने उजागर कर दिया है जिसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। बीते Episode में विकास को अर्शी खान ने गहरी नींद से जगा दिया था। जिसके कारण वह काफी नाराज हो गए थे।

विकास ने शेयर किया सीक्रेट राज

आने वाले एपिसोड में विकास गुप्ता एक ऐसे शख्स के बारे में बात करते हुए नजर आयेंगे, जिसकी उन्होंने जिंदगी बदलकर रख दी थी। रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली से बातचीत में विकास ने कहा कि वह इस शख्स का नाम लेने से अब नहीं डरते हैं। इस शख्स के साथ विकास डेढ़ साल तक थे और जो “ट्रॉमा” उन्हें इस शख्स की वजह से हुआ है, उसने विकास को हिलाकर रख दिया था। विकास गुप्ता (Vikas Gupta) कहते दिखेंगे कि कैसे वह इस बात से पिछले चार साल से वह डील deal कर रहे हैं। यह बात बताते हुए विकास गुप्ता के आंखों में आंसू आ गए थे।

रवीना और जैकलिन ने लगाए ठुमके

Bigg Boss14  में  क्रिसमस और सलमान खान के (Birthday) जन्मदिन  के जश्‍न से घर में खुशी का माहौल था। इस मौके पर अभिनेत्री रवीना टंडन, जैकलिन फर्नांडीस और शहनाज गिल ने सलमान के साथ केक काटकर उनके फेमस गानों पर जोरदार ठुमके लगाये।

यह भी पढ़ेIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया (Australia) को रौंदकर भारत (India) ने लिया बदला, सीरीज में की बराबरी

यह भी पढ़ेलव जिहाद (Love Jihad) पर प्रतिबंध संबंधी कानून अब अध्यादेश के जरिए होगा लागू

Related Articles

Back to top button