Bigg Boss 14: अब विकास गुप्ता लेंगे अर्शी खान पर लीगल एक्शन, जानिए क्यों

बिग बॉस सीजन 14 में विकास गुप्ता एक चैलेंजिंग कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री किया था। लेकिन उनको दो बार घर से बेघर होना पड़ा। अभी वह घर में तो है लेकिन अर्शी खान से उनका लड़ाई होती रहता है।

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 में विकास गुप्ता एक चैलेंजिंग कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री किया था। लेकिन उनको दो बार घर से बेघर होना पड़ा। अभी वह घर में तो है लेकिन अर्शी खान से उनका लड़ाई होती रहता है।

विकास गुप्ता इन दिनों काफी चर्चे में है। उन्होंने पिछले एपिसोड में अपने परिवार से जुड़े कई बड़े खुलासें किए हैं। विकास गुप्ता का कहना है की परिवार पर जब तक उन्होंने पैसे खर्च किए तब तक विकास गुप्ता परिवार के लिए बहुत अच्छे थे। लेकिन जब खर्च करना बंद कर दिया तो वह बुरे हो गए और इसी बीच विकास गुप्ता ने अपने मां को घर से निकलने की बात तक कह दी।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14 में जाने से Bigg Boss 13 के किस कंटेस्टेंट ने किया इंकार, Salman Khan है वजह

बिग बॉस 11 के दौरान अर्शी खान और विकास गुप्ता बहुत अच्छे मित्र बन गए थे। शो के बाद भी अर्शी खान का न्के परिवार के साथ एंन्वोलमेंट हो गया था। इसी में विकास गुप्ता की मां अर्शी खान को फोन कर के घर की कुछ बातें बताया करती थी। अब उन बातों को लेकर अर्शी खान विकास गुप्ता को धमकियां दिया करती है। इसपर विकास गुप्ता ने लीगल एक्शन लेने की बात कही हैं।

इस पर विकास ने बताया कि अर्शी उन्हें मीटू मामले में फंसाने की धमकियां दे चुकी है। अर्शी खान हर छोटी-छोटी बात पर सच बता देने की धमकी से परेशान अब विकास ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14 में जाने से Bigg Boss 13 के किस कंटेस्टेंट ने किया इंकार, Salman Khan है वजह

Related Articles