Bigg Boss 14: बचे केवल ये पांच कंटेस्टेंट आखिर कौन होगा Winner?

केवल इन पांच कंटेस्टेंट के कंधों पर अब दर्शकों को इस इकलौते हफ्ते में एंटरटेन करने का जिम्मा है ताकि वो अपनी एक आखिरी कोशिश कर सकें और फिर अपने जीतने के चांस बढ़ा सकें। इस कोशिश में जी जान से हर सदस्य जुटा भी हुआ है।

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 में अब बहुत हि कम दिन बचे हैं। यू कहे तो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। घर में केवल चार से पांच कंटेस्टेंट बचे है और अगले हफ्ते तक इस सीजन का विनर भी घोषित हो जाएगा। फिलहाल घर में अली गोनी(Aly Goni), राखी सावंत(Rakhi Sawant), राहुल वैद्य(Rahul Vaidya), रुबिना दिलैक(Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) हैं।

केवल इन पांच सदस्यों के कंधों पर अब दर्शकों को इस इकलौते हफ्ते में एंटरटेन करने का जिम्मा है ताकि वो अपनी एक आखिरी कोशिश कर सकें और फिर अपने जीतने के चांस बढ़ा सकें। इस कोशिश में जी जान से हर सदस्य जुटा भी हुआ है। खासतौर से राखी सावंत जिन्होंने एक बार फिर अपने ही स्टाइल से दर्शको का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जब शो के शुरुआत में एंट्री ली थी तभी गार्डन में बने दो स्टैचु को बिग बॉस कह कर पुकाने लगी थी।

राखी सावंत
राखी सावंत

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: घर में बेचैनी का माहौल आखिर कौन लेकर जाएगा ट्रॉफी (Trophy)

यह कंटेस्टेंट बिग बॉस का कर रही सेवा

अब आने वाले एपिसोड में राखी उन्हीं पुतलों की मसाज भी करती दिखाई देंगी। जी हां….शो को जीतने के लिए राखी सावंत ने कोई कसर नहीं छोड़ी है बाकायदा उन्होंने बिग बॉस की सेवा करने की ठान ली है। इसके लिए उन्होंने उन शो पीस पर तेल तक लगा दिया और उनके सिर पर मसाज भी करने लगीं। राखी अपने इसी एंटरटेनिंग नेचर के कारण आज शो मे इतने आगे तक आ चुकी है। जब की शो में काफी अच्छे दाबेदार भी थे जिसने राखी को काफी सत्ताया भी था। फिर भी  राखी समय के साथ दर्शकों को एंटरटेन करती रहीं। राखी की यहीं एंटरटेनिंग साइड लोगों को खूब पसंद आई और वह दर्शकों के दिल में जगह बनाती रही।

यह भी पढ़े:  सलमान खान Bigg Boss के बाद इस फिल्म की करेंगे शूटिंग, लीड रोल में रहेंगे शाहरुख

Related Articles

Back to top button