Bigg Boss 14: घर में बेचैनी का माहौल आखिर कौन लेकर जाएगा ट्रॉफी (Trophy)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब ज्यादा वक्त नही रहा। फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा वैसे-वैसे कंटेस्टेंट और दर्शकों के अंदर दशहत और बेचैनी बढ़ रही है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब ज्यादा वक्त नहीं रहा। फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा वैसे-वैसे कंटेस्टेंट और दर्शकों के अंदर दशहत और बेचैनी बढ़ रही है। हर किसी के अंदर सवाल है की वीनर की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा। कौन बनेगा वीनर और कौन बनेगा रनर-अप, यह बहुत बड़ा सवाल है की टॉप 3 में कौन कंटेस्टेंट रहेगा।

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में अब फिनाले वीक आ चुका है। इस फिनाले वीक में अब बहुत कम कंटेस्टेंट बचे साथ ही गेम बहुत दिलचस्प नजर आ रहा है। पिछले वीक अभिनव शुक्ला इविक्ट हुए थे। घर से बेघर हो कर भी अभिनव शुक्ला काफी खुश थे। बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर को थेंक्यू (ThankYou) कह रहे थे। अभिनव और रुबीना का कहना है बिग बॉस में आ कर उनके उलझे हुए रिश्ते सुलझ गए इसलिए वह काफी खुश है। फैंस के मन में काफी सारे सवाल चल रहें है।

 

Bigg Boss 14 फिनाले वीक के लिए काफी तैयारियां

यह जानने के लिए फैंस काफी बेचैन हैं कि ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के नाम होगा। वैसे फिनाले वीक के लिए काफी तैयारियां चल रही हैं और आने वाले चंद दिनों में ही चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो इस बार के गेम का सीन पूरी तरह से पलट कर रख देंगे। ‘बिग बॉस’ से जुड़ी अपडेट देने वाले ‘द खबरी’ ने अपने एक वीडियो में फिनाले वीक के टास्क और इविक्शन को लेकर जानकारी दी है।

यह भी पढ़े:  सलमान खान Bigg Boss के बाद इस फिल्म की करेंगे शूटिंग, लीड रोल में रहेंगे शाहरुख

बताया गया है कि फिनाले वीक में रातोंरात कोई एक कंटेस्टेंट बेघर हो जाएगा और जो टॉप-4 बचेंगे, उनके बीच मनी बैग वाला टास्क होगा। टॉप 4 कंटेस्टेंट के बीच होगा मनी बैग गेम वाला टास्क। कौन से कंटेस्टेंट इस पैसे लेकर इस रेस से बाहर होगा। वैसे इस बारे नें कुछ कह पना मुश्किल है हालांकी मनी बैग गेम के लिए सभी कंटेस्टेंट दिलचस्प नजर आ रहे है। अली मे राखी से पूछा था कि मनी बैग वाला ऑप्शन आया तो वह क्या करेंगी। तब राखी ने कहा था कि वह उस वक्त की स्थिति देखेंगी और उस हिसाब से तय करेंगी।

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 14: घर से बाहर होने के बाद इस कंटेस्टेंट ने की तालाक की बात

Related Articles

Back to top button