Bigg Boss 15: शो में आसिम रियाज के भाई उमर रियाज की एंट्री

मुंबई: Bigg Boss13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज लोकप्रिय रियलिटी TV शो के 15वें सीजन में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पेशे से डॉक्टर उमर ने अपने ट्विटर हैंडल पर Bigg Boss के घर में शामिल होने की खबर साझा की। उमर ने बिग बॉस 13 के फैमिली स्पेशल एपिसोड में भी स्पेशल अपीयरेंस दी थी। उमर के अलावा, निर्माताओं ने Bigg Boss OTT फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल के नामों की भी Bigg Boss15 के प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की है।

उन्होंने ट्वीट किया, “दोस्तों यह पक्का हो गया है कि मैं #bb15 के घर में प्रवेश करूंगा। मैं हमेशा खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आप सभी ने इस सब के दौरान मेरा साथ दिया। मुझे उम्मीद है और आप इस यात्रा में भी मेरा साथ देंगे।”

आसिम समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उमर को शुभकामनाएं भेजीं। अपने बड़े भाई को बधाई देते हुए, आसिम ने ट्वीट किया, “बधाई हो @realumarriaz #BiggBoss15 गुड लक बिग ब्रदर..!”

रिपोर्ट के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण कुंद्रा शो में एंट्री कर सकते हैं। तुझसे है राब्ता के अभिनेता रीम शेख के भी रियलिटी शो में नजर आने की संभावना है। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी जो वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं, वह भी प्रतिभागियों में से एक हो सकते हैं। रिया चक्रवर्ती, सान्या ईरानी, माहिका शर्मा, मानव गोहली, टीना दत्ता, बरखा सेनगुप्ता भी अन्य लोगों में शामिल हैं, जिनके शो में आने की अफवाह है।

यह भी पढ़ें: हिना खान का ‘मैं भी बर्बाद’ गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles