बिग बॉस 15 का आना कंफर्म, इस बार TV से पहले OTT पर होगा रिलीज

सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 हमेशा दर्शके के बिच चर्चा में बना रहता हैं। फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 हमेशा दर्शके के बिच चर्चा में बना रहता हैं। फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। लेकिन इस बार सीजन दर्शकों को TV से पहले OTT प्लेटफॉम पर स्ट्रीम होगा।

6 हफ्ते पहले OTT पर होगी स्ट्रीम

खबरों के मुताबिक ये सीजन 6 हफ्ते पहले OTT पर स्ट्रीम होगी फिर धीरे-धीरे TV पर शिफ्ट किया जाएगा। इस बार का सीजन एकदम हटकर और धमाकेदार होगा, जिनमें कई चौंकाने वाले ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दें, ‘बिग बॉस 15’ अब 3 महीने के बजाय 6 महीनों तक चलेगा और अब इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म ‘वूट’ (Voot) पर लॉन्च किया जाएगा।

वायकॉम18 कंपनी ने जारी बयान में कहा कि वूट पर एक घंटे के एपिसोड के अलावा दर्शकों को चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और बिग बॉस के घर से पूरी तरह से इंटरैक्टिव लाइव फीड देखने का मौका मिलेगा। आपको जान कर हैरानी होगी की इस बार सिलेब्रिटीज के अलावे कॉमनर्स की भी एंट्री होगी।

इस बार सीजन होगा अलग

सीजन में थोड़ा दिल्चश्प लाने के लिए सिलेब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाएगा। लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है ‘जनता फैक्टर’ यानी आम आदमी। इस बार ‘बिग बॉस 15’ में आने वाले कॉमनर्स को कुछ ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। इस कारण जनता अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे। कुल मिलाकर इस बार सीजन एकदम अलग और तड़ाकेदार होगा। हर साल की तरह दर्शक काफी एंन्जॉय करेंगे।

यह भी पढ़ें:  UP में जनसँख्या नियंत्रण का मसौदा तैयार, 2 से ज्यादा बच्चे होने पर नहीं मिलेगी Govt. Job!

यह भी पढ़ें:  Petrol-Diesel के दाम फिर बढ़े, बाईक में आग लगाकर, चूल्हे पर खाना बनाकर विरोध प्रदर्शन

Related Articles