जब सलमान ने खुद #Bigg Boss को बोला ‘Flop Show’

0

मुंबई। इस सीजन में हफ्ते के पांच दिन भले ही लोगों में बिग बॉस देखने का क्रेज न हो लेकिन वीकेंड पर सलमान जब घर वालों की क्लास लगाते हैं वो कोई मिस नहीं करना चाहता। इस बार सलमान ने घर वालों को शो की घटती टीआरपी को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई।

151214065255_big_boss_mouni_01_624x351_colors

इस बार सलमान के वीकेंड में खास मेहमान नागिन शो की एक्ट्रेस मोनी रॉय मौजूद थीं। सलमान ने जब घर के लोगों से उन्हें इंट्रोड्यूस करवाया तो उन्होंने घर के सदस्यों को यह बताया कि आप सबकी वजह से शो की टीआरपी अच्छी नहीं चल रही है। नागिन, बिग बॉस के ठीक पहले आता है। सलमान ने घर के सदस्यों से कहा कि ये मोनी रॉय हैं, जो नागिन शो में हैं और इनका शो टॉप पर चल रहा है, और उनके शो की रेटिंग हमारे शो से बहुत ज्यादा है। इनके शो के आगे आप सब सुपरफ्लॉप हैं। सलमान ने इसके आगे कमेंट किया कि इसके लिए आप लोगों का शुक्रिया, आप इतना अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बिग बॉस 9 हाल ही में आई शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म शानदार जैसा निकला। बिल्कुल फुस्स।

151101163504_big_boss_9_624x351_colors

सलमान हर हफ्ते घरवालों की क्लास लेते हैं और उन्हें इस बात का एहसास दिलाते हैं कि शो की टीआरपी इस बार अच्छी नहीं जा रही है। इसकी एक बड़ी वजह शो के टाइम स्लॉट को माना जा रहा है। और दूसरी वजह घर के सदस्यों को। यह टीस हर बार नजर आती थी, जो आज मोनी के आने से जगजाहिर हो गई। यह घर के सदस्यों के लिए सबक है कि वे इस बात को समझें और कुछ ढंग का करें क्योंकि इस शो का एकमात्र आकर्षण सलमान खान ही रह गए हैं। इस बार सलमान खान दोगुनी की फीस ले रहे हैं पर एपिसोड लेकिन फिर भी टीआरपी का दूर दूर तक नामोनिशान नहीं है।

salman-srk1-759

अब बस एक आखिरी उम्मीद शाहरूख और सलमान वाले एपिसोड से हैं लेकिन फिर भी बिग बॉस 9 का पूरा सीज़न फ्लॉप रहा है। सारी कोशिशें करने के बाद भी कुछ नहीं हुआ।

 

 

 

loading...
शेयर करें