टीवीबॉलीवुडमनोरंजन

बिग बॉस के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का एकाउंट सस्पेंड, कविता कौशिक ने किया रिपोर्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के सबसे कंट्रोवरशिअल शो बिग बॉस के जाने माने कंटेसटेन्ट हिन्दुस्तानी भाऊ का इन्स्टाग्राम अकाउंट ससपेंड कर दिया गया है| इसका कारण ये है की कविता कौशक समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने रिपोर्ट किया था। आपको बता दें की हिंदुस्तानी भाऊ के एक आपत्तिजनक वीडियो को सबसे पहले स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस को टैग करके उन पर हिंसा भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

अब कुणाल के इस ट्वीट को एफआईआर फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक और फराह अली ख़ान समेत कई लोगों ने इसे रिपोर्ट किया था। कुणाल ने लिखा था- हिंसा के लिए उकसाना एक अपराध है। यह भीड़ को इकट्ठा किया जा रहा है और नफ़रत फैलाने की कोशिश है। यह बेहद चिंताजनक है। हिंसा भड़क सकती है। सिस्टम साइड में जैसी टिप्पणी संविधान का अपमान हैं। फिर उसके बाद फराह अली ख़ान ने भी कुणाल के इस वीडियो को रीट्वीट किया और लिखा- वीडियो में जो शख़्स है, वो एक्टर बनने का सपना देख रहा है। संजय दत्त की नकल करने की कोशिश करता है, लेकिन गुज्जु उच्चारण की वजह से कर नहीं पा रहा। इस लूज़र के लिए दो मिनट की शोहरत । उम्मीद है कि इसके ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी।

कविता कौशिक को शायद इस बात का बिलकुल अंदाजा भी नहीं था कि हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुके हैं। इसलिए उन्होंने फराह के इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा- अपने समाज को जानते हुए कहती हूं कि यह किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनेगा और सेलिब्रेट किया जाएगा। अगर पहले ऐसा नहीं हुआ है।

जैसा की हम सभी जानते है की शो बिग बॉस 13 में हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने देसी अंदाज़ से काफ़ी लोकप्रियता बटोरी थी । एक्टर संजय दत्त को अपना आदर्श मानने वाले और हाव-भाव में उन्हें फॉलो करने वाले भाऊ मुख्य रूप से सोशल मीडिया में अपने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ बनाये गये वीडियोज़ की वजह से काफी चर्चा में आये थे, बस फिर इसी के बाद बिग बॉस जैसे बड़े रिएलिटी शो में उन्हें भाग लेने का मौक़ा मिला था। आपको बता दें की बिग बॉस के घर के कुछ सदस्यों से उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग भी रही।

Related Articles

Back to top button