बिग बॉस के कंटेसटेंट राहुल वैद्य ने खोले अपने दिल के राज़, एक्ट्रेस दिशा परमार को किया इस ख़ास अंदाज़ में प्रपोज़

दिशा परमार स्टार प्लस पर आने वाले शो में पंखुड़ी के किरदार से काफी मशहूर हुई थी।

मुंबई: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे कन्ट्रोवर्शिअल रियलिटी शो बिग बॉस का एक विडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस बार ये विडियो कोई लड़ाई झगड़ा या बहस के ऊपर नहीं बल्कि मामला कुछ और हैं। दरअसल, मौका था एक्ट्रेस दिशा परमार के जन्मदिन का। इसको और भी खूबसूरत बनाया इस रियलिटी शो के कंटेसटेंट राहुल वैद्य ने।

कलर्स टीवी के तरफ से बिग बॉस के इस विडियो में राहुल वैद्य ने बताया की वो दो साल से दिशा को जानते हैं। अब उन्होंने अनोखे अंदाज़ में अपने टी शर्ट पर दिशा के लिए एक मेसेज लिखा। उन्होंने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया। इस विडियो में वो कह रहे हैं की, “मेरी ज़िन्दगी में एक ऐसी लड़की हैं, जिसका नाम है दिशा परमार। मैं बहुत नर्वस हो रहा हूँ। मुझे समझ नहीं आ रहा हैं की मुझे इतना वक्त क्यों लगा तुम्हें ये कहने के लिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी ? ये प्यारा सा विडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस दिशा परमार स्टार प्लस पर आने वाले शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में पंखुड़ी के किरदार से काफी मशहूर हुई थी। इसके बाद इन्होने कई सीरियल्स और रियलिटी शोज़ भी किए हैं। आपको बता दें की साल 2019 में राहुल और दिशा का एक गाना आया था ‘याद तेरी’। इस गाने में ये दोनों पहली बार एक साथ दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़े: अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ हॉटस्टार पर हुई रिलीज़, जानें इसके बारे में

Related Articles