IPL
IPL

Bigg Boss ने Contestant के राहों पर बिछाएं कांटे, ‘राखी की दुआ हुई कुबूल’

BB14 में वीकेंड के वार के बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को दिए एक-दूसरे के राहों पर कांटे बिछाने का दिया टास्क, अली गोनी राखी के रहों पर कांटे बिछाकर जैस्मीन के जाने का बदला लेंगे

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बीते सप्ताह के वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) में जैस्मीन भसीन के जाने के बाद घर में दुख का माहौल छा गया था। अली गोनी जैस्मीन के जाने का गम बर्दाश नहीं कर पाए और उन्हें पैनिक अटैक आ गया। फिलहाल अब अली ठिक है। बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया हैं जिसमें सभी कंटेस्टेंट (Contestant) एक-दूसरे के राहों पर कांटे बिछाएंगे।

दिल की धड़कन पवित्रा

वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) में दूसरे दिन सलमान सभी घर वालों से बातचीत करते है। उसी दौरान सलमान एजाज खान को पवित्रा के नाम से उनकी टांग खिंचते है। सलमान बोलते है कि राखी की बहन आई थी पवित्र जो घर में बहुत पुनिया करके गई है। जिससे सभी घर वाले मुस्कुराने लगते है। सलमान अली से कहते है कि परेशान ना हो जैस्मीन घर ही गई है।

राखी ने अभिनव को किया सुरक्षित

बिग बॉस के कहने पर सलमान घर कि कैप्टन राखी सावंत को अगले सप्ताह में होने वाले नॉमिनेशन के लिए किसी भी एक कंटेस्टेंट का नाम उनके पसंद के अनुसार चुस करने बोलते है। राखी अभिनव शुक्ला का नाम लेती है। जिससे अभिनव अगले सप्ताह में होने वाले नॉमिनेशन में सुरक्षित हो जाते है। अभिनव का नाम लेने पर सोनाली फोगाट राखी पर भड़क जातीं है।

यह भी पढ़ेअयोध्या ( Ayodhya ) में कोरोना वैक्सीनेशन में बड़ी धांधली

बिग बी का टास्क (Task)

शो के होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स (Contestant) को नया टास्क देते है। जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के राहों पर कांटे बिछाना होता है। गार्डन एरिया में एक लाल (Red) कलर का कार्पेट बिछा होता है जिसमें बहुत सारे कांटे बिछे होते है। उन कांटो पर कंटेस्टेंट्स को दूसरे कंटेस्टेंट के नाम का पोस्टर पसंद करके स्टैंड के सहारे कांटो पर लगाना होता है। जिसे वो आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। उसी दौरान अली गोनी राखी सावंत का नाम लेते है और बोलते है कि ‘राखी हाथ उठा-उठा के दुआ करती थी कि मैं और जैस्मीन अलग हो जाए उनकी दुआ कुबूल हो गई है’। मैं राखी के राहों पर बिछाऊंगा कांटे। ये बात सुनकर राखी बोलती है कि कांटा लगा हाय लगा… मैं बहुत डर गई अली। अली राखी से बोलते है कि कभी किसी को अलग करने कि दुआ मत मांगना। मैं दुआओं पर बहुत भरोसा रखता हूं।

यह भी पढ़ेअयोध्या ( Ayodhya ) में कोरोना वैक्सीनेशन में बड़ी धांधली

Related Articles

Back to top button