IPL
IPL

Bigg Boss: पवित्रा और एजाज का रोमांटिक (Romantic) प्यार का इजहार

पवित्रा पुनिया बिग बॉस शो में फैमिली वीक के दौरान एजाज खान से मिलने पहुंचती है और तभी दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करते है

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन कोई न कोई ट्वीस्ट (Twist) होते ही रहता है। कभी बॉलीवुड सितारे खेल के माध्यम से घर में धमाल मचाते हैं तो कभी परिवार वाले ऑडियंस को इमोशनल कर जाते हैं। पवित्रा पुनिया शो में फैमिली वीक के दौरान एजाज खान से मिलने पहुंचती है।

एजाज ने पवित्रा को किया किस (Kiss)

बिग बी के घर पर फैमिली सप्ताह में सभी कंटेस्टेंट्स (Contestants) के परिवार वाले मिलने आते है। इसी दौरान पवित्रा पुनिया भी घर में एजाज खान से मिलने पहुंचती है। घर में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट (X contestant) पवित्रा पुनिया की एंट्री करते ही एजाज खान खुशी से पागल हो जाते हैं। पारदर्शी कांच के आर-पार टेलीफोन के जरिए दोनों एक-दूसरें के प्रति अपने प्यार (Love) का इज़हार करते हैं। एजाज कहते है कि मैं अपनी जिंदगी तुम्हारे साथ शेयर करने के लिए तैयार हूं। तब पवित्रा बोलती है कि निभाओगे जवाब में एजाज बोले ‘तू जैसी है मुझे कुबूल है’। दोनों नेशनल टीवी पर ही एक-दूसरे को किस करते हैं। जिसके बाद घर के सभी सदस्य एजाज खान और पवित्रा पुनिया का नाम लेकर जोर जोर से चिल्लाते नजर आते है।

यह भी पढ़ेBird Flu: Zoo के सभी पक्षियों को मारने के आदेश, मांस पर लगी रोक

दिल की धड़कन पवित्रा

पिछले वीकेंड के वार में सनी लियोनी डॉक्टर बन कर आई थी। सनी ने एजाज के दिल की धड़कन की जाँच की थी और मजाक में कहा था कि वह सुन सकती थी ‘पवित्रा पवित्रा, पवित्रा’। आपका, मुझे ईसीजी (ECG) करना पड़ेगा। जिसके बाद सनी ने उन्हें एक पेपर दिखाया। तब एजाज ने यह बात स्वीकारा था कि यह सच्चाई है हर दिल की धड़कन पवित्रा के लिए है। आखिरकार बिग बॉस ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया को मिला ही दिया।

यह भी पढ़ेपिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Covid-19) के 18,820 नये मामले आये सामने

Related Articles

Back to top button