बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत, करवाया कोरोना वायरस टेस्ट

मुंबई: टीवी स्टार्स और फिल्म कलाकारों पर कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का नाम भी जुड़ गया है। बीते कुछ दिनों से हिमांशी की तबीयत खराब चल रही है। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है। हिमांशी खुराना ‘बिग बॉस 13’ की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस की मैनेजर ने दी। उन्होंने बताया कि पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत खराब है। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया। हालांकि उनके टेस्ट की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

हिमांशी की तबीयत खराब होने की खबर के बाद से उनके फैंस उदास है और उन्हें टैग कर जरुरी सावधानी बरतने की सलाह दे रहे है। हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर अपनी मैनेजर का एक ट्वीट शेयर किया। इस ट्वीट में उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी थी।

ट्वीट में हिमांशी की मैनेजर ने लिखा- ‘हिमांशी पिछले दो दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। कोविड 19 का टेस्ट करवा लिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। आप सभी के साथ इसे शेयर किया जाएगा। तब तक हमारी फैमिली और फ्रेंड्स को मैसेज भेजना बंद करें, सुरक्षित रहें थैंक्यू।’

 

हिमांशी खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमांशी इन दिनों बेहद बिजी हैं। एक के बाद एक उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे है। बिग बॉस में लोगों को उनकी और आसिम रियाज की जोड़ी काफी पसंद आई। हिमांशी अब आसिम के साथ एक और म्यूजिक वीडियो लाने की तैयारी कर रही है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इससे पहले हिमांशी आसिम के साथ ‘कल्ला सोहणा नहीं’ और ‘ख्याल रख्या कर’ म्यूजिक वीडियो कर चुकीं है।

Related Articles