बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने लिया फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, जानें वजह

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान  जो कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है। फिल्मों में काम नहीं करने का कारण इन्होने इस्लाम बताया है और अब वो सिर्फ उसी में अपना पूरा ध्यान देना चाहती है। इन्होने इस बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए लिखा- “भाइयों और बहनों आज मैं अपने ज़िन्दगी के एक एहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूँ। मैं सालों से शोबिज़ की ज़िन्दगी गुज़ार रहीं हूँ। और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्ज़त और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुज़ार हूँ। कुछ दिनों से ये एहसास मुझपर कब्ज़ा जमाये हुए है की इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है की वो दौलत और शोहरत कमाए ?

सना खान
सना खान

इसके आगे उन्होंने ये भी कहा की “क्या उसका ये फ़र्ज़ नहीं होता की वो अपनी ज़िन्दगी उन लोगों की खिदमत में गुज़ारे जो बे-आसरा और बेसहारा है ? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए की उसे किसी भी वक़्त मौत आ सकती है ? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है ? इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूँ। इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मज़हब में तलाश किया तो मुझे पता चला की दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की ज़िन्दगी को बेहतर बनाने के लिए है।”

सना खान
सना खान

उन्होंने लिखा- “इसीलिए मैं आज ये ऐलान करती हूँ की आज से मैं अपने शो-बिज़ की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूँ। ” आपको बता दें की ये एक्टर सलमान खान के फिल्म ‘जय हो’ में भी नज़र आ चुकी है। बोम्बे टू गोवा, यही है हाई सोसाइटी, हल्ला बोल, धन धना धन गोल और आखिरी बार ये फिल्म वजह तुम हो में दिखी थी। इसके अलावा वो बिग बॉस 6 में भी बतौर कंटेसटेंट दिखाई दे चुकी है।

इसे भी पढ़े: अपनी अगली फिल्म ‘केजीएफ 2’ के लिए एक्टर यश ने वापिस शुरू की शूटिंग

Related Articles