Bigg Boss OTT: Shamita Shetty के साथ-साथ इन 4 कंटेस्टेंट्स पर भी गिरी आफत, लगा First Nominations का ठप्पा

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरु अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ और शो के कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटकना शूरू हो गई है।

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरु अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ और शो के कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटकना शूरू हो गई है। इस बार कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो की शुरुआत मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से की है। इस बार बिग बॉस को ओटीटी पर स्ट्रीम किए जाने के साथ ही निर्माताओं ने एक के बाद एक इस शो में कई ट्विस्ट लाने की कोशिश की है।

ये 4 कंटेस्टेंट्स Bigg Boss OTT से हो रहे नॉमिनेट

जिससे इस टीवी रियलिटी शो के दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। आपको बता दें, अब पहले ही हफ्ते में निर्माताओं ने एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। इनके नाम हैं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat), उर्फी जावेद (Urfi Javed), मूस जट्टाना (Moose Jattana), निशांत भट (Nishant Bhat)।

यह भी पढ़ें: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में 1992 नावें तथा 564 मेडिकल टीमें लगायी गई: रणवीर प्रसाद

शो की शुरुआत में ही किसी भी मेल सदस्य के साथ कनेक्शन न बना पाने की वजह से दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) को शो के पहले दिन ही नॉमिनेट कर दिया गया था। इसके बाद मेकर्स ने गेम शो में ट्विस्ट लाते हुए एक बजर टास्क रखा। जिसमें किसी एक जोड़ी को मौका मिला अपने कनेक्शन बदलने का। जिसमें जिशान खान (Zeeshan Khan) ने बजर दबाकर उर्फी जावेद से अपना कनेक्शन तोड़ लिया और दिव्या अग्रवाल को चुन लिया। इसके साथ ही दिव्या अग्रवाल पहले नॉमिनेशन से सेफ हो गईं लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) नॉमिनेट हो गईं।

यह भी पढ़ें: नए घर में गृह प्रवेश ले रही Kareena Kapoo, देखें वायरल तस्वीरें

Related Articles